पूर्व सरपंच ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में जो लिखा वो पढ़ दिल बैठ जाएगा
Advertisement

पूर्व सरपंच ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में जो लिखा वो पढ़ दिल बैठ जाएगा

सतना जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत बिहटा गांव में पूर्व सरपंच ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें पूर्व सरपंच ने आत्महत्या का जो कारण बताया है, वो पढ़कर आपका दिल बैठ जाएगा. मामला उचेहरा थाना क्षेत्र में आने वाले बिहटा गांव का है.

खेत में पड़ी मिली पूर्व सरपंच की लाश

संजय लोहानी/सतना: सतना जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत बिहटा गांव में पूर्व सरपंच ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें पूर्व सरपंच ने आत्महत्या का जो कारण बताया है, वो पढ़कर आपका दिल बैठ जाएगा.

मामला उचेहरा थाना क्षेत्र में आने वाले बिहटा गांव का है. यहां पूर्व सरपंच दामोदर सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उसके लाश के पास आत्महत्या का कारण बताते हुए सुसाइड नोट मिला है. इसमें पूर्व सरपंच ने लिखा है कि वह लंबे समय से बीमार थे और बीमारी से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली है. दामोदर सिंह का शव घर के पास खेत की एक मेड़ पर मिला है.

हैरतअंगेजः नशे की गोलियां खाकर 4 नाबालिगों ने 16 साल की लड़की से किया गैंगरेप

एसपी ने बताया कि पूर्व सरपंच की सूचना परिजनों और ग्रामीणों ने दी थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. अंतिम परीक्षण के लिए भेजा है. सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई जा रही है. इसमें उन्होंने मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है. उन्होंने बीमारी से तंग आकर मौत का कारण लिखा है.

WATCH LIVE TV

Trending news