हनी ट्रैप की आरोपी के साथ अकेले में जेलर को बातचीत करना पड़ा भारी, केके कुलश्रेष्ठ को पद से हटाया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh741503

हनी ट्रैप की आरोपी के साथ अकेले में जेलर को बातचीत करना पड़ा भारी, केके कुलश्रेष्ठ को पद से हटाया

इंदौर में हनी ट्रैप की आरोपी श्वेता जैन के साथ जेलर का फोटो वायरल होने के बाद बड़ी कार्रवाई की गई है. राज्य सरकार ने आरोपी लड़की से अकेले में बात करने पर इंदौर उप जेल अधीक्षक केके कुलश्रेष्ठ को हटा दिया है. इसी के साथ महू जेल में पदस्थ सहायक जेल अधीक्षक मनोज चौरसिया को भी हटाया गया है.

आरोपी लड़की के साथ जेलर की फोटो हुई थी वायरल

भोपाल: इंदौर में हनी ट्रैप की आरोपी श्वेता जैन के साथ जेलर का फोटो वायरल होने के बाद बड़ी कार्रवाई की गई है. राज्य सरकार ने आरोपी लड़की से अकेले में बात करने पर इंदौर उप जेल अधीक्षक केके कुलश्रेष्ठ को हटा दिया है. इसी के साथ महू जेल में पदस्थ सहायक जेल अधीक्षक मनोज चौरसिया को भी हटाया गया है. प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि कुलश्रेष्ठ और चौरसिया का आपसी विवाद था, इसी के चलते जेल के अंदर से वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुए. 

आपको बता दें कि बुधवार को जिला जेल के जेलर केके कुलश्रेष्ठ और आरोपी श्वेता विजय जैन के बीच हो रही बातचीत के दो फोटो वायरल कर दिया गया था. जो फोटो वायरल किया गया है, वह महिला कैदी वॉर्ड के बाहर का है. जिसमें कुलश्रेष्ठ कुर्सी पर बैठे हैं और श्वेता खड़ी होकर बात कर रही है. मामले में डीआईजी संजय पांडे ने जांच के आदेश दिए थे. 

ये भी पढ़ें : हनी ट्रैप की आरोपी श्वेता जैन और जेलर के बीच बातचीत की नहीं, फोटो खींचने वाले की हो रही तलाश

डीआईजी संजय पांडे ने सेंट्रल जेल सुपरिटेंडेंट राकेश भांगरे को 7 दिन में पूरे मामले की जांच कर जेल मुख्यालय को सौंपने के आदेश दिए थे. डीआईजी ने फोटो वायरल होने को साजिश बताया था और कहा था कि यह डिपार्टमेंट की आपसी खींचतान का मामला है. महिला वॉर्ड में जेलर बिना कर्मचारी के नहीं जाते हैं. 

WATCH LIVE TV:

 

Trending news