मजाक पड़ा जान पर भारी, कंप्रेशर मशीन से भर दी प्राइवेट पार्ट में हवा, मजदूर की दर्दनाक मौत
Advertisement

मजाक पड़ा जान पर भारी, कंप्रेशर मशीन से भर दी प्राइवेट पार्ट में हवा, मजदूर की दर्दनाक मौत

काम करते वक्त मजदूर के साथी ने उसके प्राइवेट पार्ट में कंप्रेशर मशीन से हवा भर दी. जिसके बाद अचानक से विनोद सिंह की हालात खराब होने लगी. जिसके बाद उसे आनन-फानन में कटनी के कचहरी चौक स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

सांकेतिक तस्वीर

कटनीः कटनी जिले के भरौली गांव से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. गांव में संचालित दाल मिल में काम करने वाले एक मजदूर के साथ उसके ही साथी ने हंसी-मजाक करते हुए एक ऐसी हरकत करी दी जिससे मजदूर की मौत हो गयी. काम करते वक्त मजदूर के साथी ने उसके प्राइवेट पार्ट में कंप्रेशर मशीन लगाकर पेट में हवा भर दी. जिससे उसकी हालत खराब हो गई और अस्पताल में इलाज के दौरान मजदूर की मौत हो गई.

यह है पूरा मामला
मामले की जानकारी देते हुए माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि भरौली गांव में लगी दाल मिल में विनोद सिंह और सुखराम काम करते थे. जहां तीन दिन पहले हंसी-मजाक करते हुए सुखराम ने विनोद सिंह के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेशर मशीन लगाकर मशीन चालू कर दी, जिससे उसके पेट में हवा भर गई. जिसके बाद अचानक से विनोद सिंह की हालात खराब होने लगी. आनन-फानन में कटनी के कचहरी चौक स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ेंः बच्चों की शादी कराने का लालच दे, करा रहे थे धर्मांतरण, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ऑपरेशन के बाद भी नहीं निकली हवा
डॉक्टरों ने बताया कि युवक के पेट में हवा भर गयी. जिसे निकालने के लिए डॉक्टरों ने तीन ऑपरेशन भी किए, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ. जिसके बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान तीसरे दिन विनोद सिंह की मौत हो गयी.  

मजदूर की मौत के बाद पुलिस ने सुखराम के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है. माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि संभवत खाद्यान्न से कचरा हटाने के लिए जो उपकरण लगाया जाता है उससे विनोद सिंह के पेट में हवा भर दी गई. जिसके चलते उसकी तबीयत खराब हो गई और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंः वाह!! 11 साल की उम्र में झुग्गी के इस बच्चे ने बना लिया खुद का बैंड, हर प्रोग्राम के लेता है 1200 रुपए

क्यों उठ रही है 'विंध्य प्रदेश' की मांग? जिसको लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने नारायण त्रिपाठी को किया तलब

ये भी देखेंः VIDEO: बंदर की भक्ति, आरती के वक्त खंभे पर चढ़कर बजाई मंदिर की घंटियां

WATCH LIVE TV

Trending news