सिंधिया बोले- अपने प्रतिनिधियों का बदला लीजिए, कमलनाथ-दिग्गी के मुंह पर दरवाजा बंद कीजिए

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर नेता धुआंधार प्रचार करने में जुटे हैं. जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सत्ता बचाने के लिए जोर लगा रहे हैं. वहीं बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पूरी ताकत झोंक रखी है.

सिंधिया बोले- अपने प्रतिनिधियों का बदला लीजिए, कमलनाथ-दिग्गी के मुंह पर दरवाजा बंद कीजिए
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

पोहरी: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर नेता धुआंधार प्रचार करने में जुटे हैं. जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सत्ता बचाने के लिए जोर लगा रहे हैं. वहीं बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पूरी ताकत झोंक रखी है. उन्होंने आज पोहरी और करैरा से बीजेपी प्रत्याशी के लिए जनसभा का संबोधित किया और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जमकर आड़े हाथों लिया. उनके अंदाज को देखकर लोगों ने जमकर तालियां बजाई. 

सिंधिया ने मंच से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बरसते हुए कहा कि पोहरी से भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा और करैरा से भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव जब भी उनके सामने क्षेत्र की समस्या उठाते थे, वो मुंह पर दरवाजा बंद कर देते थे. ये दरवाजा उन्होंने जनता के चेहरे पर बंद किया था. 3 तारीख को आपको इसका बदला लेना होगा. और कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के मुंह पर दरवाजा बंद करना होगा. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेसियों के बिगड़े बोल: बिना नाम लिए सिंधिया की जानवर से तुलना, शिवराज को फिर बोले शकुनि मामा

बीजेपी सांसद सिंधिया ने कमलनाथ को परदेसी तक कह दिया. उन्होंने कहा कि मैं तो इसी धरती पर जन्मा हूं. लेकिन वो बाहरी हैं. परदेसी हमारी कुर्सी पर बैठ गया था. इतना ही उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश की माटी को कलंकित किया है. अभी तो अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है. उन्होंने यहां कोई विकास और प्रगति का काम नहीं किया है. 

WATCH LIVE TV: