MP: मंत्रिमंडल विस्तार से पहले सिंधिया का ट्वीट, इशारों-इशारों में साधा कांग्रेस पर निशाना

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस से बगावत के बाद ही बीते 20 मार्च को मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिर गई थी. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ से टकराव के बाद कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था.

MP: मंत्रिमंडल विस्तार से पहले सिंधिया का ट्वीट, इशारों-इशारों में साधा कांग्रेस पर निशाना
ज्योतिरादित्य सिंधिया. (File Photo)

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल विस्तार से पहले भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट के जरिए इशारों ही इशारों में कांग्रेस पर निशाना साधा. सिंधिया ने ट्वीट किया, ''अन्याय के खिलाफ़ छेड़ा गया संघर्ष ही धर्म है.'' इस ट्वीट का इशारा कहीं और नहीं बल्कि पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार की ओर ही माना जा रहा है.

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस से बगावत के बाद ही बीते 20 मार्च को मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिर गई थी. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ से टकराव के बाद कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था. उनके समर्थन में कांग्रेस के 22 विधायकों ने अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.

शिवराज की कैबिनेट में बढ़ेगा सिंधिया का कद, उनके खेमे से ये 9 नेता बनेंगे मंत्री

सिंधिया और उनके समर्थकों ने कमलनाथ पर अपनी मनमर्जी चलाने और मध्य प्रदेश की जनता से किए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया था. अब सिंधिया भाजपा के टिकट पर राज्यसभा पहुंच चुके हैं और उनके 9 समर्थक नेता शिवराज कैबिनेट में शामिल हो रहे हैं. ऐसे में सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ने के अपने फैसले को एक बार फिर सही ठहराने के मकसद से यह ट्वीट किया.

WATCH LIVE TV