शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे मौजूद, कमलनाथ बोले...

कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज के विष पीने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि मंथन इतना लंबा हो गया कि अमृत तो निकला नहीं, सिर्फ विष ही विष निकला है.

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे मौजूद, कमलनाथ बोले...
फाइल फोटो.

हरीश दिवेकर/भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार का बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार गुरुवार को होने जा रहा है. एक ओर जहां बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान मौजूद रहने की खबरें हैं, तो वहीं कांग्रेस के दिग्गज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है.

खबर हैं कि मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल होने के लिए सिंधिया कल सुबह करीब 10 बजे चार्टर प्लेन से राजधानी भोपाल पहुंचेंगे. मंत्रिमंडल विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा कार्यालय में उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ चर्चा करेंगे. सिंधिया का देर शाम संघ के क्षेत्रीय प्रचारक दीपक विस्पुते से भी मुलाकात करने का कार्यक्रम है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार सुबह बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ एक बार फिर बैठक करेंगे और देर शाम दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

अमृत के लिये तरसना पड़ेगा: कमलनाथ
वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज के विष पीने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि मंथन इतना लंबा हो गया कि अमृत तो निकला नहीं, सिर्फ विष ही विष निकला है. उन्होंने कहा कि मंथन से निकले विष को अब रोज पीना पड़ेगा क्योंकि अब रोज मंथन होगा और अमृत के लिये तरसना पड़ेगा. इस विष का परिणाम तो अब हर हाल में भोगना पड़ेगा.