आज किन राशियों पर रहेगा सूर्य का आशीर्वाद? एस्ट्रोलॉजर रुचिका अरोड़ा से जानिए अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2470462

आज किन राशियों पर रहेगा सूर्य का आशीर्वाद? एस्ट्रोलॉजर रुचिका अरोड़ा से जानिए अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का बहुत महत्व होता है, लोग अपनी राशि के अनुसार काम करते हैं. आज 13 अक्टूबर दिन रविवार है. मेष से लेकर मीन राशि तक के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है, आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं.

आज किन राशियों पर रहेगा सूर्य का आशीर्वाद? एस्ट्रोलॉजर रुचिका अरोड़ा से जानिए अपना राशिफल

13 October Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है. राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 13 अक्टूबर दिन रविवार है. ज्योतिष में रविवार का दिन भगवान सूर्य देव को समर्पित होता है. इस दिन सूर्य देव की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं  एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. किसी खास काम को लेकर चल रहे प्रयास आज बेहतर परिणाम देंगे.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आपके पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. आप अपनी योग्यता से बहुत कुछ हासिल करेंगे, बस अपनी योग्यता पर भरोसा रखें.

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. आप अपने करियर को लेकर थोड़े असमंजस में रहेंगे. आप अपने शिक्षक से अपने करियर के बारे में सलाह ले सकते हैं.

कर्क राशि
आज आप अपना पूरा दिन अपने परिवार के साथ बिताएंगे. आज आप जो पसंद करते हैं उसे करने में समय बिताएंगे. आप अपना काम बहुत सावधानी और कुशलता से करेंगे.

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आपको कुछ खास लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है.हालांकि आर्थिक मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है. अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आपको बिजनेस में कोई बड़ी डील मिल सकती है. कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है.

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए आज नए कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. आज आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. आज कोई शुभ समाचार मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिक राशि
आज आप दोस्तों के साथ दिन बिताएंगे. पिछले कुछ समय से की जा रही मेहनत का आज आपको अच्छा परिणाम मिलेगा. साथ ही आपको अपनी छवि को और बेहतर बनाने का मौका भी मिलेगा.

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया है. आज आपके बॉस आपके सकारात्मक विचारों से प्रसन्न होकर आपको कोई उपयोगी उपहार दे सकते हैं.

मकर राशि
मकर राशि वालों को आज किसी काम में जीवनसाथी और परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा. आपको अधिक प्रयास करने होंगे. मान-सम्मान में वृद्धि के योग हैं.

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. परिवार में किसी खास काम को लेकर चर्चा होगी.अगर आप विदेश जाना चाहते हैं तो इसके योग बन रहे हैं. दूर से कोई मेहमान आपके घर आ सकता है.

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. आज आपकी किसी मित्र से मुलाकात हो सकती है.

Trending news