नवरात्रि के 8वें दिन इन लोगों पर होगी मां महागौरी की कृपा, मिलेगा धन लाभ! पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2466592

नवरात्रि के 8वें दिन इन लोगों पर होगी मां महागौरी की कृपा, मिलेगा धन लाभ! पढ़ें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का बहुत महत्व होता है, लोग अपनी राशि के अनुसार ही काम करते हैं. आज 10 अक्टूबर दिन गुरुवार है. मेष से लेकर मीन राशि तक के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है, आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं.

नवरात्रि के 8वें दिन इन लोगों पर होगी मां महागौरी की कृपा, मिलेगा धन लाभ! पढ़ें आज का राशिफल

Horoscope Today In Hindi: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 10 अक्टूबर दिन गुरुवार है. ज्योतिष शास्त्र में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है. इस दिन भगवान विष्णु की पूजा करने से कई लाभ मिलते हैं. खास बात यह है कि आज नवरात्रि का पहला दिन भी है. ऐसे में आज किन राशियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, किसे सावधान रहने की जरूरत है, आइए  एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. किसी भी मामले में किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह न लें, नहीं तो वह आपको गलत सलाह दे सकता है. नवरात्रि के कारण घर में धार्मिक माहौल रहेगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. मां महागौरी की कृपा आप पर बनी रहेगी. आज आप अपने परिवार के साथ किसी तीर्थ स्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं.

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपके लिए धन कमाने के रास्ते खुलेंगे. आपकी कोई पुरानी गलती उजागर हो सकती है. आप दान-पुण्य के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे.

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपका कोई रुका हुआ काम भी आज पूरा हो जाएगा. मां दुर्गा की कृपा आप पर बनी रहेगी. धन का खर्च सोच-समझकर करें.

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए सफलता दिलाने वाला रहेगा. आप अपनी आय बढ़ाने के लिए कई स्रोतों पर पूरा ध्यान देंगे. लेन-देन के मामलों में आपको सावधान रहना होगा. घर में परिवार के साथ विवाद हो सकता है.

कन्या राशि
आज आपको किसी भी काम को लेकर धैर्य रखना होगा. प्रेम संबंधों के मामलों में सावधानी रखें. परिवार वालों से पूरा सहयोग मिलेगा और आप प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं.

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आपको अपने स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान देना होगा. कोई भी काम सोच-समझकर करें और किसी बाहरी व्यक्ति की मदद लेने से बचें.

वृश्चिक राशि
आज किसी भी वाद-विवाद में न पड़ें, नहीं तो इससे आपको परेशानी हो सकती है. आर्थिक मामलों में आपको थोड़ा सावधान रहना होगा. आपके घर अचानक कोई नया मेहमान आ सकता है.

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहने वाला है. आपकी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. किस्मत आपका पूरा साथ देगी. अगर आपने कोई व्रत लिया है तो आज आप उसे पूरा करने जाएंगे.

मकर राशि
आज का दिन आपके लिए तनावपूर्ण हो सकता है. नया काम शुरू करने में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है, कोई भी काम सोच-समझकर करें.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपकी आमदनी में वृद्धि का दिन रहेगा. आप अपनी आमदनी पर पूरा ध्यान देंगे. पारिवारिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

मीन राशि
मीन राशि वालों को आज अपने खर्चों पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है. अगर आप किसी काम को लेकर तनाव में थे, तो वह भी दूर हो जाएगा.

Trending news