आज इन राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा, आएंगी बड़ी खुशियां! जानें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2481183

आज इन राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा, आएंगी बड़ी खुशियां! जानें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का बहुत महत्व होता है, लोग अपनी राशि के अनुसार ही काम करते हैं. आज 21 अक्टूबर दिन सोमवार है. मेष से लेकर मीन राशि तक के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है, आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं.

आज इन राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा, आएंगी बड़ी खुशियां! जानें आज का राशिफल

Horoscope Today In Hindi: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 21 अक्टूबर दिन सोमवार है. ज्योतिष शास्त्र में सोमवार का दिन भगवान शंकर को समर्पित होता है. इस दिन महादेव की पूजा करने से कई लाभ मिलते हैं. आज किन राशियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, किसे सावधान रहने की जरूरत है, आइए  एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए फलदायी रहने वाला है. कारोबारियों को अचानक कहीं से धन लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. आज आपको अपने परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा

वृषभ राशि
आज किस्मत आपका पूरा साथ देगी. आज आप अपनी कार्यकुशलता के बल पर कोई बड़ा काम पूरा कर पाएंगे. अनजान लोगों पर भरोसा न करें. आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. पारिवारिक संपत्ति मिलने के प्रबल योग हैं.

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा. कई दिनों से की जा रही मेहनत आज रंग लाएगी. आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा.आप दिनभर कई कार्यों में व्यस्त रहेंगे. भागदौड़ से राहत पाने के लिए आज अपने लिए थोड़ा समय निकालें.

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है. घर में सकारात्मकता बनाये रखने के लिए आप घरेलू व्यवस्थाओं में भी रुचि लेंगे. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि
आज आपका दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा. आज रोजगार में तरक्की के अवसर मिलेंगे.आप पर काम का बोझ बहुत रहेगा. कामकाज के तरीके में भी कुछ बदलाव लाने की जरूरत है.

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. धार्मिक और आध्यात्मिक क्षेत्रों में रुचि बढ़ेगी. परिवार के साथ मनोरंजक यात्रा की योजना बनेगी.

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन आपके लिए नई खुशियां लेकर आने वाया है. खर्चे भी खूब होंगे. आज सोचे हुए काम पूरे होंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा.

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा.अपने निर्णयों को सर्वोपरि रखें और अपनी मेहनत पर भरोसा रखें.अगर आपने कोई मन्नत मानी है तो आज उसे पूरा करने जाएंगे.

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज का दिन घूमने-फिरने में बीतेगा. दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान बना सकते हैं.

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आज आपके सारे पुराने काम आसानी से पूरे हो जायेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. शाम को आप दोस्तों के साथ किसी सामाजिक समारोह में भी शामिल हो सकते हैं.

मीन राशि
आप नए लोगों से मिलेंगे और लंबित कार्यों के पूरा होने से संतुष्ट रहेंगे. आप अनावश्यक खर्चों को कम करने का प्रयास करेंगे. परिवार के सभी सदस्य खुश रहेंगे. 

Trending news