Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2382908
photoDetails1mpcg

कर्क, तुला और धनु वालों को मिलेगी विवाद से मुक्ति; इन्हें होगा धन लाभ,पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 14 August 2024: आज 14 अगस्त, दिन बुधवार को श्रावण माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आज अनुराधा नक्षत्र और इंद्र योग का संयोग रहेगा. इस संयोग का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. जानते हैं कि आज किसका-किसका भाग्य चमकने वाला है और किसे-किसे धन लाभ होने वाला है. पढ़ें आज का राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. व्यापारी बिजनेस में बदलाव को लेकर को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. अपने खान-पान में नियंत्रण रखने की जरूरत है. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन कुछ विशेष कर दिखाने वाला रहेगा. छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा.धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन  उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो बनते काम बिगड़ जाएंगे. नौकरीपेशा लोग जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे और सम्मान पाएंगे. 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. अपनी बुद्धिमानी से आप सभी बिगड़ते काम बना लेंगे. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. बच्चों और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों को आज धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जरूरी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है.किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. घर से दूर रह रहे छात्रों और नौकरीपेशा लोगों को परिजन की याद सता सकती है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. बात करने से विवाद सुलझेंगे. 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन विवादों से मुक्ति मिलने वाला होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए कार्यक्षेत्र में दिन बेहद लाभकारी रहेगा. किसी महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल होने का मौका मिल सकता है.  मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. आपके विचारों का सम्मान किया जाएगा. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में लंबे समय से चले आ रहे विवाद से मुक्ति मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. आज आपको कोई बहुत करीबी प्रेम प्रस्ताव दे सकता है.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है.  कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जिस कारण आपका काम अटक सकता है. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को आज मांगलिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिल सकता है. आपको अपने पार्टनर से सरप्राइज भी मिल सकता है. नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है. उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है. 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. नौकरीपेरशा लोगों को अपने आसपास के लोगों से सतर्क रहने की जरूरत पड़ सकती है. कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.