Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2441919
photoDetails1mpcg

आपके लिए कैसा रहने वाला है सितंबर का आखिरी सप्ताह, पढ़िए सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 23 to 29 September 2024: 23 सितंबर से इस महीने का आखिरी सप्ताह शुरू हो रहा है, जो 29 सितंबर को खत्म होगा. ये सप्ताह कई मायनों में अलग-अलग राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. एस्ट्रोलॉजर डॉ. रुचिका अरोड़ा से जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह उन्नति लेकर आ रहा है. नौकरीपेशा लोगों को किसी बड़े प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिल सकता है. यात्राओं के सुखद परिणाम मिलेंगे. आपके द्वारा की गई छोटी-छोटी कोशिशों से परिवार में खुशियों भरा माहौल रहेगा. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आर्थिक रूप से अच्छा रहने वाला है. आय के नए साधन बनेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. आपको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सुखद रहेगा. आपको नए कार्यों में सफलता मिलेगी, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में कुछ  परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह कार्यों में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप अपने सूझबूझ से उन्हें हल कर लेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. आपकी आय में वृद्धि होगी. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह नए अवसर खुलेंगे और आपकी आय में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अपने आसपास के लोगों से थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.

6/12

7/12

8/12

9/12

10/12

11/12

12/12