Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2306861
photoDetails1mpcg

Today Horoscope: मंगलवार को चमकेगा इन 8 राशियों का भाग्य; ये लोग बरतें सावधानी, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 June 2024: 25 जून 2024 को मंगलवार का दिन और आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन श्रवण नक्षत्र और वैधृति योग का संयोग रहेगा. इस संयोग का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों का आज पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा.  कारोबारियों को लाभ होगा. कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है. परिवार के साथ उत्साहपूर्ण और अच्छा समय बीतेगा. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. लंबे समय से रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. किसी काम में अगर परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो परिवार में बड़े-बुजुर्गों से बातचीत करने से समाधान निकल जाएगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को आज अपना पेंडिंग काम निपटाने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा. अपने समय का सही इस्तेमाल करते हुए सभी काम पूरे कर लें. नौकरीपेशा लोगों को बॉस से प्रशंसा मिल सकती है. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातक आज धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी तलाश रहे लोगों को मनचाही नौकरी मिल सकती है. छात्रों को कई महत्वपूर्ण लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. आज आपका मन प्रसन्न रहेगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों को लाभ के अवसर मिलेंगे. सावधान रहें क्योंकि विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. आप अपने शत्रुओं पर विजय पाएंगे. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को नया प्रस्ताव मिलेगा. व्यापारियों को भी आज मुनाफा होगा. अविवाहितों को विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकता है. लंबे समय का अटका काम पूरा हो सकता है. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा होगा. किसी विशेष व्यक्ति से मिलने से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. आप जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को आज रिस्क लेने से बचना होगा. आज आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है. अपनी सेहत का ख्याल रखें. कारोबारियों को विशेष लाभ मिलने के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी.

 

धनु

9/12
धनु

धुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय बाद प्रियजन से मुलाकात होगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. कारोबारियों का मन लंबे समय के बाद व्यापार अच्छा चलने से प्रसन्न रहेगा.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के लोगों को आज कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोचना होगा. कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. अपने अटके हुए काम को पूरा करने के लिए परिवार की मदद लें. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को आज उनकी मेहनत का फल मिलेगा. वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें. व्यापारियों को लाभ हो सकता है.लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों को बदलाव की ओर ध्यान देना चाहिए. अपने व्यवहार में थोड़ा बदलाव लाएं. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा. किसी को भी आज उधार देने से बचें. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्त्रोतों पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले धार्मिक सलाहकार से विमर्श जरूर लें.