Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2389930
photoDetails1mpcg

साप्ताहिक राशिफल: रक्षाबंधन से शुरू हो रहा है ये सप्ताह, इन 6 राशि वालों की खुलेगी किस्मत

Saptahik Rashifal 19 to 25 August 2024: 19 अगस्त से महीने का नया सप्ताह शुरू हो रहा है. इस हफ्ते की शुरुआत भाई-बहन के पर्व रक्षाबंधन से हो रही है. ऐसे में जानते हैं कि सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहने वाला है. पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का साप्ताहिक राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह धन लाभ होगा. संतान की उन्नति के योग बन रहे हैं.  प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अच्छा समय है. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा. कारोबारियों को मुनाफा होगा. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के करियर में बड़े बदलाव होंगे. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह खुशियोंभरा रहेगा. करियर में ग्रोथ के अच्छे मौके मिलेंगे. लव लाइफ शानदार रहेगी. मित्रों से सलाह लेना लाभकारी होगा.जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. बहुत दिनों से बिगड़ते आ रहे काम धीरे-धीरे बनने लगेंगे. छात्रों के लिए सफलता के मार्ग खुलेंगे. सुखद यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को बड़ी और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यापारियों को भी लाभ होगा. मनपसंद भोजन मिलेगा.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सुखद रहेगा.  नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सिरदर्द की परेशानी हो सकती है.

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह मनोरंजन से भरपूर रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा. आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका भी मिल सकता है. लव लाइफ शानदार रहेगी. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के इस सप्ताह किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. करियर में ग्रोथ के अच्छे मौके मिलेंगे.सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन में बेचैनी महसूस हो सकती है.

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के लोगों के ये सप्तााह सुखद रहेगा. व्यापारियों को इस सप्ताह लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होने की संभावना है. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह बड़ी चुनौती में जीत हासिल होगी. इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन में बेचैनी महसूस हो सकती है.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. सुखद यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह उन्नति मिलेगी.  

मीन

12/12
मीन

मीन राशि जातकों का ये सप्ताह दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती में समय बीतेगा. प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को मानसिक तनाव हो सकता है.

 

डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारी विभिन्न सोर्स पर आधारित है.