Today horoscope: सोमवार को इन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे भगवान महादेव, ये रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1968749

Today horoscope: सोमवार को इन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे भगवान महादेव, ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: आज 20  नवंबर दिन सोमवार है, आज का दिन भगवान महादेव को समर्पित होता है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं. 

Today horoscope: सोमवार को इन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे भगवान महादेव, ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: आज 20  नवंबर दिन सोमवार है, आज का दिन भगवान महादेव को समर्पित होता है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं. 

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी उतार चढ़ाव वाला होगा. बिजनेस में नुकसान हो सकता है जिसकी वजह से काफी ज्यादा परेशान रहेंगे.

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. करियर से जुड़ी दिक्कतें दूर होंगी. गृहस्थ जीवन शांतिमय तरीके से बीतेगा.

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस के क्षेत्र में लगाया हुआ पैसा सफल होगा. स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित रहेंगे. 

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझनों से भरा होगा. कोई काम शुरु करने से पहले सोच विचार करके शुरु करें. वरना घाटा हो सकता है. 

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा होने वाला है. घर पर आज मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. 

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले अच्छा रहेगा. बिजनेस कर रहे जातकों के बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. इसके अलावा नौकरी करने वाले लोगों को भी काफी सम्मान मिलेगा.

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. घर परिवार के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित रहेंगे. 

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर रहेगा. काम में कोई अन्य जिम्मेदारी मिल सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा. 

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कई दिन से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मामले में आज छुटकारा प्राप्त होगा. 

मकर राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. दोस्तों से मधुर संबंध बनेंगे. 

Trending news