उपचुनाव: कांग्रेस की सूची पर कैलाश विजयवर्गीय की भविष्यवाणी, 50-50 हजार वोटों से हारेंगे प्रत्याशी

मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शनिवार को बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के प्रत्याशियों को भविष्यवाणी कर डाली.

उपचुनाव: कांग्रेस की सूची पर कैलाश विजयवर्गीय की भविष्यवाणी, 50-50 हजार वोटों से हारेंगे प्रत्याशी
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

इंदौर: मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शनिवार को बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के प्रत्याशियों को भविष्यवाणी कर डाली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों की हार तय है. 

जिताऊ v/s टिकाऊ: कांग्रेस प्रत्याशियों को बीजेपी ने बताया पलटू, कांग्रेस बोली- मैदान में उतारे दिग्गज

कांग्रेस की सूची पर कैलाश विजयवर्गीय की भविष्यवाणी
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस  के जो 15 प्रत्याशियों की सूची जारी हुई है वह हारने वाले हैं. अब आगे भी जो प्रत्याशियों के नाम  जारी होंगे, वह हरने वाले होंगे. उपचुनाव में मुद्दों को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 15 महीने की कमलनाथ सरकार के मुद्दे ही मुद्दे हैं - वादा खिलाफी, किसानों के कर्ज माफ नहीं हुए, बेरोजगार युवकों को भत्ता देने का वादा किया, मुख्यमंत्री कन्या दान के पैसे कमलनाथ सरकार खा गई. इतना ही कांग्रेस के हारने की भविष्यवाणी करते हुए उन्होने कहा कि प्रत्येक विधानसभा में कांग्रेस 50-50 हजार वोटों से हारेगी.

कांग्रेस ने जारी की थी 15 उम्मीदवारों की सूची
आपको बता दें कि कांग्रेस ने शुक्रवार को 15 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. मध्य प्रदेश की दिमनी विधानसभा सीट से रविंद्र सिंह तोमर, अंबाह सीट से सत्य प्रकाश,गोहद सीट से मेवाराम जाटव, ग्वालियर से सुनील शर्मा, डबरा से सुरेश राजे, करैरा सीट से प्रागी लाल जाटव, भांडेर से फूल सिंह बरैया, बमोरी से कहैन्या लाल, अशोक नगर से आशा दोहरे, अनुपपूर से विश्वनाथ, सांची से मदन लाल चौधरी, आगर से विपिन वानखेड़े,  हाटपिपलिया से राजवीर सिंह बघेल, नेपानगर से राम किश्न, सांवेर से प्रेमचंद गुड्डू को टिकट दिया है. 

कांग्रेस की लिस्ट पर चुटकी लेते हुए बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा था कि विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस की 15 प्रत्याशियों की सूची का स्वागत है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की विजय की संभावना इस सूची से दुगनी चौगुनी बड़ी है. उन्होंने कहा था कि आधा दर्जन प्रत्याशी लगभग ऐसे हैं जिनका अपना अतीत कांग्रेस में टिकाऊ का नहीं रहा है जो उनकी कैंपेन से ही उलट है. 

वहीं बीजेपी पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा था कि ये सभी जीतने वाले उम्मीदवार है. कांग्रेस पार्टी ने सर्वे के आधार पर टिकट दिए हैं. सभी जगहों पर कांग्रेस की जीत तय हो गयी है. किसी भी जगह विवाद की स्थिति नहीं है.

WATCH LIVE TV: