कमलनाथ का सरकार पर सबसे बड़ा हमला, शिवराज ने प्रदेश को बलात्कार की राजधानी बना दिया
Advertisement

कमलनाथ का सरकार पर सबसे बड़ा हमला, शिवराज ने प्रदेश को बलात्कार की राजधानी बना दिया

 जबलपुर पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि देश में मध्यप्रदेश बलात्कार, किसानों की पीड़ा और बेरोजगारी की राजधानी बन रहा है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता मूर्ख नहीं है, उपचुनाव में यही जनता शिवराज को मुंहतोड़ जवाब देगी,

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (File Photo)

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने शिवराज सरकार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है. कमलनाथ ने शिवराज ने प्रदेश को बलात्कार और बेरोजगारों की राजधानी बना दिया है. कमलनाथ ने यह हमला जबलपुर में बोला है. 

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ रहे दुष्कर्म के मामले और किसानों का विरोध, बढ़ती बेरोजगारी को लेकर जमकर निशाना साधा है. जबलपुर पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि देश में मध्यप्रदेश बलात्कार, किसानों की पीड़ा और बेरोजगारी की राजधानी बन रहा है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता मूर्ख नहीं है, उपचुनाव में यही जनता शिवराज को मुंहतोड़ जवाब देगी.

किसानों को दिया जा रहा धोखा
कमलनाथ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि शिवराज जी की झूठी सरकार को प्रदेश की जनता ने 2018 के चुनाव में जवाब दिया था और सत्ता से बेदखल कर दिया था और अब एक बार फिर प्रदेश की जनता बीजेपी की सरकार को जरूर जवाब देगी. इसके अलावा कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता के साथ खिलवाड़, किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- दर-दर भटकती रही पीड़ित गर्भवती; न CM हेल्पलाइन ने सुनी, न पुलिस से मिली मदद

महिलाएं असुरक्षित, व्यापारी परेशान
कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में महिला असुरक्षित और व्यापारी वर्ग परेशान है. जनता ने आज तक ऐसी तस्वीरें नहीं देखी थीं. जब बोली लगाकर सरकार बनाई हो. वर्तमान में प्रदेश का लोकतंत्र, प्रजातंत्र और संविधान डूब गया है. इससे पहले कल भी कमलनाथ ने एक वीडियो संदेश जारी शिवराज सरकार पर हमला बोला था. 

WATCH LIVE TV

Trending news