शिवराज ऐसे डमरू बजाते हैं, उन्हें अमेरिका की सड़के दिखने लगती हैं : कमलनाथ
Advertisement

शिवराज ऐसे डमरू बजाते हैं, उन्हें अमेरिका की सड़के दिखने लगती हैं : कमलनाथ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खुद को 'मदारी' बताने वाले बयान पर रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसा है.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खुद को 'मदारी' बताने वाले बयान पर रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसा है. कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज ऐसे डमरू बजाते हैं कि बलात्कार के मामले में मध्यप्रदेश सबसे आगे है. सीएम ऐसे डमरू बजाते हैं, उन्हें अमेरिका की रोड दिखने लगती है. सीएम ऐसा डमरू बजाते हैं, हमारे किसान आत्महत्या करते हैं.

उन्होंने कहा कि शिवराज तो ऐसा डमरू बजाते ही रहते हैं. इस पर क्या कहा जा सकता है. गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम में कहा था कि मैं मदारी हूं और जब डमरू बजाता हूं तो, बिजली बिल माफ हो जाता है. एक बयान में कमलनाथ ने शिवराज से मध्य प्रदेश में गरीबों के 14 साल का बिजली बिल माफ करने को कहा था.

 

 

चुनावी साल में लग रही है वादों की झड़ी
दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी साल में घोषणाओं की झड़ी लगा दी है. साथ ही सीएम चौहान प्रदेश में जनआर्शीवाद यात्रा भी निकाल रहे हैं. कांग्रेस शुरूआत से ही सीएम शिवराज पर आर्शीवाद यात्रा और चुनावी वादों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप लगाती रही है. गौरतलब है कि बिजली बिल की माफी को लेकर कमलनाथ ने चौहान पर हमला बोलते हुए कहा था कि सीएम को 14 साल का गरीबों का बिजली बिल माफ करना चाहिए.

प्रदेश सरकार ने हाल ही में बिजली चोरी के मामले में दर्ज केस वापस लेने का फैसला लिया था. सरकार के इस फैसले से करीब 55 हजार किसानों पर दर्ज मामले वापस होंगे. शिवराज सरकार ने मजदूरों को 200 रूपये महीने के हिसाब से बिजली देने की भी घोषणा की है.

Trending news