कोरबा: वार्ड बॉय ने कोरोना संदिग्ध महिला से की दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

कोरबा: वार्ड बॉय ने कोरोना संदिग्ध महिला से की दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामपुर चौकी प्रभारी राजेश जांगड़े ने बताया कि जिला अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध महिला ने वार्ड बॉय शुभम गोस्वामी पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है.

सांकेतिक तस्वीर

कोरबा: यहां क्वॉरंटीन सेंटर से जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई कोरोना संदिग्ध महिला से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने अस्पताल के वार्ड बॉय को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले में उससे पूछताछ कर रही है.  

कोरोना काल में बिगड़ी अर्थव्यवस्था, मध्यप्रदेश सरकार के राजस्व में आई भारी गिरावट

रामपुर चौकी प्रभारी राजेश जांगड़े ने बताया कि जिला अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध महिला ने वार्ड बॉय शुभम गोस्वामी पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है. महिला और उसके परिजनों की शिकायत पर वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में उससे पूछताछ की जा रही है.

चौकी प्रभारी के मुताबिक महिला पिछले दिनों ओड़िशा से कोरबा लौटी है. महिला को उसके दोनों बच्चों के साथ कटघोरा विकासखंड के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था, लेकिन 11 दिन बीत जाने के बाद अचानक महिला की तबीयत विगड़ने लगी. इसके बाद 26 जून की रात उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कराया गया था.

BJP सांसद सुधीर गुप्ता ने प्रियंका गांधी से पूछा- एनतानिया मायनो की बेटी कहलाने में क्यों आती है शर्म?

वहीं, इस मामले को लेकर महिला के परिजनों ने बताया कि महिला ने वार्ड बॉय से गर्म पानी मांगा तो वह महिला के रूम में आने की बात कहने लगा और महिला से दोनों बच्चों को जल्दी सुला देने को कहा. इसके बाद वह कमरे से चला गया. रात 11 बजे वॉर्ड बॉय महिला के कमरे में इंजेक्शन लेकर गया और इंजेक्शन लगाने के बाद महिला से छेड़छाड़ करने के साथ ही दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. महिला ने सुरक्षा के लिए बाहर बैठे गार्डों को चिल्लाते हुए आवाज लगाई, लेकिन जब तक गार्ड कमरे में पहुंचते तब तक वार्ड बॉय वहां से चला गया.

Watch Live TV-

Trending news