MP: मुख्यमंत्री कोरोना के चलते अस्पताल में, पार्टी नेताओं को मजाक लग रही बीमारी
Advertisement

MP: मुख्यमंत्री कोरोना के चलते अस्पताल में, पार्टी नेताओं को मजाक लग रही बीमारी

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऊर्जा मंत्री इतने निश्चिंत हो गए कि उसके तुरंत बाद अपने दौरे के लिए निकल गए.आज दिन भर में वह कम से कम 20 जगह जाएंगे. कुछ घरों में शोक संवेदना व्यक्त करेंगे तो कहीं भूमिपूजन और शिलान्यास के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. वहीं महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कहना है कि कोरोना कोई गंभीर बीमारी नहीं है. बल्कि हल्का सर्दी जुकाम है.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण अब मंत्रिमंडल में दस्तक दे चुका है. इस बीमारी से सूबे के मुखिया तक नहीं बचे हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन उनकी पार्टी के नेताओं के मन में इस बीमारी का खौफ दिखाई नहीं दे रहा है. मंत्री लगातार जनता के बीच जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के संपर्क में आए सभी मंत्रियों ने कोरोना टेस्ट कराया है. जिसके बाद कल देर रात ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऊर्जा मंत्री इतने निश्चिंत हो गए कि उसके तुरंत बाद अपने दौरे के लिए निकल गए.

बताया जा रहा है कि आज दिन भर में वह कम से कम 20 जगह जाएंगे. कुछ घरों में शोक संवेदना व्यक्त करेंगे तो कहीं भूमिपूजन और शिलान्यास के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. बता दें कि इमरती देवी भी लगातार डबरा क्षेत्र में दौरे कर रही थी. उनके साथ हर वक्त मौजूद रहने वाले ग्वालियर ग्रामीण के जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लेकिन महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी इस बीमारी को मजाक में लेती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें-CM शिवराज की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव, संपर्क में आए मंत्रियों की रिपोर्ट आई नेगिटिव

मध्य प्रदेश सरकार की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कहना है कि कोरोना कोई गंभीर बीमारी नहीं है. बल्कि हल्का सर्दी जुकाम है. उसकी चपेट में कोई भी आ सकता है चाहे वो आम आदमी हो या मुख्यमंत्री. हालांकि वह इस बीमारी को छुआछूत की बीमारी कहती हैं. उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बचने के दूरी रखना जरूरी है और ये सरकार पहले भी बता चुकी है.  

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह को जब कोरोना हुआ तो उसके बाद उनके संपर्क में आए मंत्रियों ने भी अपने कोरोना टेस्ट कराने शुरू कर दिए हैं. इसी कड़ी में उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नेगेटिव आई. वहीं उद्यानिकी मंत्री भरत सिंह हाल ही में भोपाल से लौटे हैं. जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन किया हुआ हैं. 

Watch LIVE TV-

Trending news