बैतूल में BJP की सेंधमारी, इधर नामांकन हुआ जमा, उधर पूर्व MLA कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2189079

बैतूल में BJP की सेंधमारी, इधर नामांकन हुआ जमा, उधर पूर्व MLA कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल

Betul News: बैतूल में बीजेपी प्रत्याशी दुर्गादास ऊइके के सीएम मोहन की मौजूदगी में नामांकन जमा कर दिया. इस दौरान बीजेपी ने कांग्रेस में सेंधमारी भी की है.

बैतूल में सीएम मोहन यादव

Lok Sabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला भी जारी है. प्रदेश के कई कांग्रेस नेताओं ने अब तक भाजपा का दामन थामा है. गुरुवार को बैतूल में भी ऐसा ही हुआ है. जहां बैतूल जिले में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष और एक पूर्व विधायक कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए. सीएम मोहन की मौजूदगी में सभी ने बीजेपी का दामन थामा. 

सीएम बोले 29 सीटें जीतेंगे 

बीजेपी प्रत्याशी दुर्गादास ऊइके नामांकन जमा करवाने के बाद सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने का दम भरा. सीएम ने कहा 'मुझे प्रसन्नता है कि पूरा देश मोदीमय हुआ है.  मध्य प्रदेश में हम सबसे अच्छी स्थिति में है. हम  29 में से 29 सीट जीत रहे हैं. बैतूल में बीजेपी पिछली बार का रिकॉर्ड तोड़ेंगे. कांग्रेस के लोग कोई जेल में है तो कोई बेल पर हैं, लेकिन वो हार रहे हैं, वह ईवीएम को दोष देते हैं. लोकतंत्र में जनता भारी निगाह रखती है, मोदी जी ने कहा है कि जो भ्रष्टाचार करेगा वह नहीं बचेगा.'

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Chunav: सिंधिया को गले लगाते इमोशनल फोटो चर्चा में, कैप्शन में लिखा 'जीना इसी का नाम है'

जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक भाजपा में शामिल

बैतूल जिले में कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा और आमला विधानसभा सीट से कांग्रेस की पूर्व विधायक सुनीता बेल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गईं, दोनों नेताओं को सीएम मोहन ने गुलदस्ता देकर बीजेपी की सदस्यता दिलाई.  

भाषण ना दे पाने से नाराज थे

बताया जा रहा है कि पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा भाषण ना दे पाने से नाराज थे. दरअसल, बैतूल से कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम का नामांकन दाखिल कराने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कई नेता बुधवार को बैतूल पहुंचे थे. सभी ने सभा को संबोधित किया. लेकिन समय के अभाव के चलते कार्यक्रम को शार्ट कर दिया गया था, जिसके चलते पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा भाषण नहीं दे पाए. जबकि वह मंच से भाषण देना चाहते थे, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. ऐसे में सभी नेताओं के जाने के बाद सुनील शर्मा ने जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं नाराज होकर उन्होंने अब बीजेपी का दामन थाम लिया. 

बैतूल से रुपेश कुमार की रिपोर्ट 

ये भी देखें: सिंधिया की दहाड़!! कोई मुझे कहेगा सड़क पर आ जाओ तो क्या मैं चुप बैठूंगा?

Trending news