CM विष्णु देव साय का अटैकिंग मूड, कोरबा पहुंचकर जमकर गरजे, बोले- भ्रष्टाचार का घर बना दिया...
Advertisement

CM विष्णु देव साय का अटैकिंग मूड, कोरबा पहुंचकर जमकर गरजे, बोले- भ्रष्टाचार का घर बना दिया...

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव में कोरबा सीट से BJP प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में सभा को संबोधित करने लिए CM विष्णु देव साय कोरबा पहुंचे. इस दौरान वे कांग्रेस पर जमकर बरसे. 

CM विष्णु देव साय का अटैकिंग मूड,  कोरबा पहुंचकर जमकर गरजे, बोले- भ्रष्टाचार का घर बना दिया...

Chhattisgarh News: CM विष्णु देव साय शनिवार को कोरबा दौरे पर रहे.उन्होंने इस सीट से BJP प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में प्रचार किया. वे मरवाही विधानसभा के अडी गांव पहुंचे. हां उन्होंने छत्तीसगढ़ी भाषा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने BJP की जमकर तारीफ की और कांग्रेस पर अटैकिंग मू़ड में नजर आए. उन्होंने जनता को राम मंदिर से लेकर धारा 370 और ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दे गिनाएं.

चुनाव है महत्वपूर्ण
CM विष्णु देव साय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- लोकसभा का यह चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार सबका साथ सबका विकास संकल्प को लेकर काम कर रही है. पूरी दुनिया में 140 करोड़ भारतवासी का मान हो रहा है और आज भारत का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है. भारत देश को विकसित भारत के रूप में खड़ा करने के लिए मोदी जी अथक मेहनत कर रहे हैं.  10 साल के अंतराल में भारत 11वें  नंबर से पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है. आने वाला 2029 तक विश्व की बड़ी शक्ति के रूप में भारत का नाम होगा. 

भाजपा प्रत्याशी जनता का सौभाग्य 
मुख्यमंत्री साय ने कोरबा संसदीय क्षेत्र से BJP प्रत्याशी सरोज पांडेय के लिए कि ये ऐसा प्रत्याशी है, जो मुखर है. देश में बड़ा नाम है. ये जनता का बड़ा सौभाग्य है कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र को सरोज पांडेय जैसा प्रत्याशी मिला है. इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को खाता नहीं खोलने देना है.

कांग्रेस पर बरसे CM साय
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने चुनावी सभा में राज्य की पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार पर भी जमकर हमला किया. उन्होंने कहा- भूपेश बघेल सरकार के शासन में शराब की दुकानों में दो-दो केस काउंटर हुआ करता था. एक सरकार का और एक सोनिया-राहुल गांधी का. भ्रष्टाचार इतना किया कि उनके भ्रष्टाचारी अभी तक जेल की हवा खा रहे हैं. 5 साल कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को धोखा देने का काम किया. कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में 36 घोषणाएं की थी लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया. 5 सालों में छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया , भ्रष्टाचार का घर बना दिया गया. क्या-क्या चीजों में भ्रष्टाचार नहीं किया.

उन्होंने आगे कहा-  सोनिया गांधी की पूरी कांग्रेस पार्टी 5 साल छत्तीसगढ़ के शराब के पैसों से चली है. यहां तक की उन्होंने नरवा, गुरुवा, बारी में गोबर तक खा लिया. ऐसे कांग्रेस को मजा चखाने की आवश्यकता है. आज कांग्रेस के नेता और बड़े-बड़े अधिकारी जिन्होंने सरकार का सहयोग किया, भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है. गद्दे में सोने वाले लोग जेल के अंदर जमीन में कंबल में सो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  बस्तर में राहुल-राजनाथ का दंगल! किसी ने कहा- विलुप्त होता डायनासोर तो किसी ने बोले तीखे हमले

बयानों पर किया पलटवार
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कन्हैया कुमार द्वारा प्रधानमंत्री को जनरल डायर कहने पर कहा कि विपक्षी नेताओं द्वारा की गई इस तरह की टिप्पणी से प्रधानमंत्री को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इस तरह की भाषा देश की जनता स्वीकार नहीं करेगी. साथ ही राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा- हमारा और मोदी जी का काम देखकर इनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. कांग्रेस ने 55-60 साल सिर्फ लूटने का काम किया है, जिसका परिणाम वह भोग रहे हैं. कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज है. सब कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं.

Trending news