MP News: आज एमपी दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीधी और छिंदवाड़ा में करेंगे बड़ी जनसभा
Advertisement

MP News: आज एमपी दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीधी और छिंदवाड़ा में करेंगे बड़ी जनसभा

JP Nadda in MP: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार युद्ध स्तर पर चल रहा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को एमपी के छिंदवाड़ा और सीधी दौरे पर आएं

MP News: आज एमपी दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीधी और छिंदवाड़ा में करेंगे बड़ी जनसभा

JP Nadda In MP:  लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही राजनीतिक पार्टियां युद्ध स्तर पर प्रचार करने जुटी हुई है. इसी कड़ी में शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे. सुबह 11 बजे जेपी नड्डा सीधी के बहरी में जनसभा को संबोधित करेंगे, उसके बाद प्रदेश की सबसे चर्चित और महत्वपूर्ण सीट छिंदवाड़ा में हुंकार भरेंगे. छिंदवाड़ा में आज एक लाख से ज्यादा लोगों के जुटने की संभावना है.

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को जीतने के लिए बीजेपी हर संभव कोशिश कर रही है. पिछले 15 दिनों में डॉ. मोहन यादव 4 बार छिंदवाड़ा का दौरा कर रोड शो सभाएं कर चुके हैं. अब इसी कड़ी में जेपी नड्डा आम सभा को संबोधित करेंगे.

MP News: कैलाश विजयवर्गीय बोले- यहां छापा मारे चुनाव आयोग, मिलेगी नोटों की गड्डियां

कमलनाथ के गढ़ को भेदने की तैयारी
गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 28 सीटों पर जीत दर्ज की थी, लेकिन छिंदवाड़ा सीट पर उन्हें हार का  सामना करना पड़ा था. इस बार बीजेपी 29 की 29 सीट जीतने के मिशन पर चल रही है. इसलिए पार्टी छिंदवाड़ा में सेंध लगाने में जुटी हुई है. छिंदवाड़ा को कमलनाथ का गढ़ माना जाता है. 

वहीं जेपी नड्डा से पहले छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल और वीडी शर्मा जैसे दिग्गज नेता प्रचार कर चुके हैं. बता दें, यहां पर भाजपा ने विवेक बंटी साहू को प्रत्याशी बनाया है.

कांग्रेस में कमलनाथ ही स्टार प्रचारक
वहीं खास बात ये है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर कई नेता छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार और लगातार दौरे कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस की तरफ से सिर्फ कमलनाथ ने ही वहां पर चुनावी कमान संभाल रखी है. कमलनाथ के अलावा उनकी पत्नी और बहू भी छिंदवाड़ा जिले में लगातार प्रचार कर रही है.

Trending news