MP News: कैलाश विजयवर्गीय बोले- यहां छापा मारे चुनाव आयोग, मिलेगी नोटों की गड्डियां
Advertisement

MP News: कैलाश विजयवर्गीय बोले- यहां छापा मारे चुनाव आयोग, मिलेगी नोटों की गड्डियां

Chhindwara Lok Sabha Election 2024:  बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल और कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ और छिंदवाड़ा से प्रत्याशी नुकलनाथ पर जमकर हमला बोला है.

MP News: कैलाश विजयवर्गीय बोले- यहां छापा मारे चुनाव आयोग, मिलेगी नोटों की गड्डियां

Chhindwara Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रदेश में इस समय सियारी पारा काफी हाई हैं. राजनीतिक दल युद्ध स्तर पर जनता को रिझाने में लगे हुए है. वहीं दिग्गज नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. इस बीच मोहन सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ पर बड़ा निशाना साधा है.

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान
कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पिछले तीन से छिंदवाड़ा में कहीं शराब बंट रही है तो आज कांग्रेस के गिरीश साहू 4 लाख 94 हज़ार नकद बांटते रंगे हाथों पकड़ा गया है. उनके पास से लिस्ट भी मिली है, जिसको ये पैसे बांटने थे. उनके साथ तीन कांग्रेस के कार्यकर्ता और थे, वो वहां से भाग गए. हमने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से कर दी है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये लोग लोकतंत्र को नोटतंत्र से माध्यम से खरीदना चाहते हैं. नकुलनाथ अपनी हार से काफी घबरा गए हैं, इसलिए बर्तन-नोट बंट रहे हैं. कांग्रेस अभी भी सोचती है कि ''बांटो और राज करो'' चलेगा. कांग्रेस ने पहले देश बांटकर राज किया, अब छिंदवाड़ा को अपना गढ़ समझने वाले पैसा बांटकर राज करना चाहते हैं. वहीं विजयवर्गीय ने कहा कि हम चुनाव आयोग से मांग करेंगे कि नकुलनाथ जहां रुके हुए हैं, वहां छापा मारना चाहिए. वहां भारी संख्या में नोटों की गड्डी मिलेगी.

बीजेपी मीडिया प्रभारी ने भी साधा निशाना 
वहीं मध्य प्रदेश बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है. भाजपा नेता आशीष अग्रवाल ने गुरुवार को एक्स पर पोस्ट कर कहा कि कमलनाथ लोकतंत्र को पैसे से ना खरीदो. कांग्रेस सोचती है अब भी बांटो और राज करो चलेगा? कांग्रेस ने पहले देश बांटकर राज किया, अब छिंदवाड़ा को अपना गढ़ समझने वाले पैसा बांटकर राज करना चाहते हैं. मतदाता भगवान है और भगवान को खरीदने की सोचने वाली कांग्रेस रंगे हाथ पकड़ी गई.

छिंदवाड़ा पर बीजेपी की नजर
गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 28 सीटों पर जीत दर्ज की थी, लेकिन छिंदवाड़ा सीट पर उन्हें हार का  सामना करना पड़ा था. इस बार बीजेपी 29 की 29 सीट जीतने के मिशन पर चल रही है. इसलिए पार्टी छिंदवाड़ा में सेंध लगाने में जुटी हुई है. छिंदवाड़ा को कमलनाथ का गढ़ माना जाता है.

रिपोर्ट - प्रमोद शर्मा

Trending news