किसानों के अपराधी हैं राहुल और कमलनाथ, चुनाव के बाद BJP से गायब हो जाएंगे सिंधिया
Advertisement

किसानों के अपराधी हैं राहुल और कमलनाथ, चुनाव के बाद BJP से गायब हो जाएंगे सिंधिया

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले किसानों के मुद्दे पर सियासत तेज है.

किसानों के अपराधी हैं राहुल और कमलनाथ, चुनाव के बाद BJP से गायब हो जाएंगे सिंधिया

‘कांग्रेस ने किया किसानों के साथ पाप, अपराधी हैं राहुल गांधी और कमलनाथ’
भोपाल : मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले किसानों के मुद्दे पर सियासत तेज है. सीहोर मे किसान आत्महत्या पर कृषि मंत्री कमल पटेल का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है, हमारी सरकार इस मामले की जांच जरुर करवाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधा. 

‘सिंधिया को टेंपरेरी मान रही है बीजेपी, चुनाव के बाद पार्टी से हो जाएंगे गायब’
भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर पोस्टर वॉर शुरू हो चुका है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद कैलाश विजयवर्गीय के भोपाल दौरे को लेकर लगाए गए पोस्टर्स पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है, क्योंकि उसमें सिंधिया की तस्वीर गायब है. 

बाबरी विध्वंस मामले में जज ने सुनाया फैसला, आडवाणी, जोशी, उमा समेत सभी आरोपी हुए बरी

बाबरी विध्वंस केस में 28 वर्षों के बाद फैसला आ गया. स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने इस मामले का फैसला 2000 पन्नों में लिखा. जज सुरेंद्र कुमार यादव ने फैसला पढ़ा. उन्होंने फैसला पढ़ते हुए कहा कि घटना सुनियोजित नहीं थी. किसी भी आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं.

बाबरी विध्वंस मामलाः फैसले के वक्त हाथ जोड़े बैठे रहे आडवाणी, बरी होने पर बोले जय श्री राम!

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट द्वारा सभी 32 आरोपियों को बरी करते ही नेताओं के रिएक्शन आने शुरू हो गए. बीजेपी के सीनीयर लीडर लालकृष्ण आडवाणी ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए जय श्रीराम के नारे के साथ हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया. आडवाणी ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए कहा आज खुशी का दिन है. कोर्ट के फैसले पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि देर से ही सही न्याय की जीत हुई है. 

हेड कांस्टेबल की FIR-राजपति कुशवाहा ने की थी आत्महत्या, मान गया परिवार, पूरे 60 घंटे बाद शव को दी जाएगी मुखाग्नि

सतना कलेक्टर और एसपी धर्मवीर सिंह ने मृतक के परिवार का समर्थन कर रहे कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के घर पहुंचे. जिला प्रशासन और पीड़ित परिजनों के बीच बातचीत हुई. मृतक के परिवार को 10 लाख रुपये का चेक और 1 लाख रुपये नगद आर्थिक सहायता दी गयी.

WATCH LIVE TV: 

Trending news