MP: जानिए क्यों पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने 45 डिग्री तापमान में त्यागा जूता-चप्पल?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh689144

MP: जानिए क्यों पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने 45 डिग्री तापमान में त्यागा जूता-चप्पल?

प्रद्युम्न सिंह तोमर नंगे पैर ही लोगों के बीच जा रहे हैं, उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं और हल कराने का प्रयास भी कर रहे हैं. 

प्रद्युम्न सिंह तोमर. (हरा कुर्ता)

कर्ण मिश्रा/ग्वालियर: कमलनाथ की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे प्रद्युम्न सिंह तोमर ने 45 डिग्री तापमान के बीच अपने पैरों से चप्पल-जूते का त्याग कर दिया है. इसके पीछे की वजह जनता की कठिनाई को दूर करने के लिए लिया गया उनका संकल्प है. प्रद्युम्न सिंह तोमर के अनुसार वह 2 जून को संभावित शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान भी नंगे पैर मंच पर जाएंगे.  

प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अलग अंदाज के लिए जाने ही जाते हैं. जनता के बीच कभी नालों की सफाई करती हुई तस्वीर की बात हो या सड़क और शौचालयों को साफ करना रहा हो, प्रद्युम्न सिंह तोमर यह सब करते हुए पहले भी देखे गए हैं. इस बार उन्होंने संकल्प लिया है कि जब तक उनके क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निदान नहीं हो जाता, वह नंगे पैर रहेंगे.

तुलसीराम सिलावट बोले- ''मुझे प्रेमचंद गुड्डू का नाम तक लेना पसंद नहीं, सांवेर की जनता देगी जवाब''

प्रद्युम्न सिंह तोमर नंगे पैर ही लोगों के बीच जा रहे हैं, उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं और हल कराने का प्रयास भी कर रहे हैं. आपको बता दें​ कि कांग्रेस से बगावत कर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था. सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. प्रद्युम्न सिंह तोमर भी उनमें शामिल थे.

अब शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल में सिंधिया खेमे की ओर से मंत्री बनने की लिस्ट में प्रद्युम्न सिंह तोमर का नाम भी चल रहा है. ऐसे में संभावित 2 जून को होने जा रहे शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार में प्रद्युम्न सिंह तोमर नंगे पैर ही राजभवन पहुंचेंगे, ऐसा उनका कहना है. उन्होंने कहा कि जो भी दायित्व मिलेगा, वह उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news