देवास: सड़क हादसे में तेज रफ्तार बोलेरो पलटने से चार की मौत, सात घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh396464

देवास: सड़क हादसे में तेज रफ्तार बोलेरो पलटने से चार की मौत, सात घायल

मध्यप्रदेश के देवास जिले में सोमवार की दोपहर में एक तेज रफ्तार बोलेरो टायर फट जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई.

सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और अन्य सात घायल हो गए.

देवास: मध्यप्रदेश के देवास जिले में सोमवार की दोपहर में एक तेज रफ्तार बोलेरो टायर फट जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और अन्य सात घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस के अनुसार, तेज गति से आ रही बोलेरो का टायर फट गया था. इस हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई.

  1. हादसे में चार की मौत और सात अन्य घायल

    टायर फटने की आवाज के कारण घबरा गया ड्राइवर  

    गंभीर रुप से घायल ड्राइवर एमवाय अस्पताल में भर्ती

fallback

खातेगांव थाना क्षेत्र के प्रभारी तहजीत काजी ने बताया कि माइली गांव के निवासी शादी के बाद बेटी की विदाई कराने सीहोर के नसरुल्लागंज जा रहे थे. उनका वाहन कुसमानिया घाट और हरन गांव के बीच ककड़दी से गुजर रहा था, तभी उसका टायर फट गया. टायर फटने के कारण ड्राइवर घबरा गया और स्टेयरिंग से उसका नियंत्रण हट गया. इससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बनाया कि वाहन में कुल 11 लोग सवार थे. उनमें से सात घायल हुए हैं. घायलों को विभिन्न अस्पतालों में उपचार के लिए भेजा गया है.

fallback

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से वाहन में फंसे घायलों को बाहर निकाला. हादसे में गंभीर रुप से घायल ड्राइवर को इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news