MP: पीएम मोदी को 'सरेंडर मोदी' कहने पर नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर इस अंदाज में कसा तंज
Advertisement

MP: पीएम मोदी को 'सरेंडर मोदी' कहने पर नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर इस अंदाज में कसा तंज

राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर उन्होंने कहा कि इससे सब प्रभावित हैं. जल्द ही इस महामारी से सभी लोग उबर भी आएंगे.

फाइल फोटो.

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी के 'सरेंडर मोदी' कहने के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सिर्फ 2 लोगों ने ही योग नहीं किया. पहला चीन और दूसरे राहुल गांधी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के शब्द उनकी बुद्धि के पैमाने को बताते हैं. राहुल जब भी बोलते हैं तो देश के सैनिक और देश का मनोबल तोड़ने वाली बातें ही कहते हैं. 

राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर उन्होंने कहा कि इससे सब प्रभावित हैं. जल्द ही इस महामारी से सभी लोग उबर भी आएंगे. वहीं मंत्रिमंडल विस्तार और सीएम शिवराज सिंह के दिल्ली जाने पर उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज का अधिकार है. वे जब चाहे, जहां चाहे जा सकते हैं.

CG: ग्रामीण अंचलों में ’रोका-छेका’ परंपरा को प्रभावी बनाएगी सरकार, जारी किया विस्तृत रोडमैप

मध्य प्रदेश के 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में कहीं भी कांग्रेस की चुनौती नहीं बची है. कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जो पार्टी पिछले 10 वर्षों में विपक्ष में रहकर एक अच्छा नेता नहीं खोज पाई. उसका अस्तित्व कहीं नहीं बचा है. 

Watch Live TV-

Trending news