भोपाल: नए साल के जश्न को लेकर पुलिस अलर्ट, 3 ड्रग्स माफियाओं को किया गिरफ्तार

पुलिस ने भोपाल में चार अलग-अलग जगहों से ड्रग्स माफियाओं को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

भोपाल: नए साल के जश्न को लेकर पुलिस अलर्ट, 3 ड्रग्स माफियाओं को किया गिरफ्तार
पुलिस की टीम शहर के अलग-अलग स्थानों पर तैनात है.

भोपाल: राजधानी भोपाल में पुलिस (Madhya Pradesh Police) की माफियाओं पर कार्रवाई जारी है. आज पुलिस ने ड्रग्स माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए करीब 10 जगहों पर छापामार कार्रवाई की.

पुलिस ने चार अलग-अलग जगहों से ड्रग्स माफियाओं को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने चार लकड़ी तस्करों को अलग-अलग जगह से ड्रग्स एलिमेंट के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के पास से चरस, गांजा, एमडीएमए सहित कई तरह के ड्रग्स बरामद किए हैं.
दरअसल, नए साल के जश्न को लेकर पुलिस सक्रिय है और अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही है. पुलिस की टीम शहर के अलग-अलग स्थानों पर तैनात है.

इसी कड़ी में थाना क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर तीन अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी. क्राइम ब्रांच की टीम ने राजू किराना स्टोर के पास, मेन रोड़, बरखेड़ी कलां, रातीबड़ पर कार्रवाई की. क्राइम ब्रांच की टीम ने मुकेश मालवीय पिता रमेश मालवीय, उम्र- 24 साल, नि0- झुग्गी बस्ती, मिलेनियम कॉलेज के पास, नीलबड़ से 1 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया. वहीं, करतार ऑर्केड बिल्डिंग के पास, रायसेन रोड़ से आरोपी मोह0 राजा पिता मोह0 जमील, उम्र- 40 साल, म.न. 167, बाग फरहत अफ्ज़ा, बषीर का मकान, ऐशबाग के कब्जे से 100 ग्राम चरस बरामद किया. वहीं, भानपुर देसी शराब की दुकान के पास, थाना छोला मंदिर से नर्बदा प्रसाद उर्फ बबलू कुषवाह पिता दोलतराम, उम्र- 50 वर्ष, म0न0 185, शांति नगर, बरखेड़ा पठानी से 08 ग्राम म्याउं- म्याउं(एमडी) मादक पदार्थ जब्त किया गया है.

क्राइम ब्रांच द्वारा उक्त प्रकरण में कार्रवाई की जा रही है. मामले में एडिशनल एसपी निश्चल झारिया का कहना है कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर लगातार ये कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि नए साल को देखते हुए विशेष तरह से ये कार्रवाई की जा रही है.