फॉर्म हाउस में बड़ा हादसा, दिग्गज बिजनेसमैन समेत फैमिली के 6 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

फॉर्म हाउस में बड़ा हादसा, दिग्गज बिजनेसमैन समेत फैमिली के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

पाथ इंडिया के मालिक अपने परिवार समेत नए साल का जश्न मनाने के लिए फार्म हाउस गए हुए थे.

पत्नी नीति के साथ पाथ इंडिया के मालिक पुनीत अग्रवाल. (फोटो: फेसबुक)

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के नजदीक महू में मंगलवार देर शाम बिल्डिंग की लिफ्ट गिरने से पाथ इंडिया कंपनी के मालिक पुनीत अग्रवाल समेत उनके परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी नीति अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गईं. उनका इंदौर के चोइथराम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दिग्गज बिजनेसमैन पुनीत अग्रवाल अपनी बेटी पलक, दामाद पलकेश, पोता नभ और रिश्तेदार गौरव व आर्यवीर के साथ महू के पातालपानी स्थित फार्म हाउस में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर पार्टी मनाने के लिए गए थे. इसी दौरान शाम के वक्त जब अग्रवाल परिवार कैप्सूल लिफ्ट के जरिए फार्म हाउस में बनी 70 फीट ऊंची बिल्डिंग में ऊपर जा रहा था, तभी अचानक तकनीकी गड़बड़ी के कारण लिफ्ट टूटकर नीचे गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में लिफ्ट सवार सभी लोगों की मौत हो गई.

दरअसल, जानी-मानी कंस्ट्रक्शन कंपनी पाथ इंडिया के डायरेक्टर पुनीत अग्रवाल ने पातालपानी के प्राकृतिक सौंदर्य को निहारने के लिए अपने फार्म हाउस में ऊंची बिल्डिंग बनवाई है. एकांतवास में बनी इसी इमारत में अग्रवाल परिवार समय-समय पर सेलिब्रेशन करने आता रहता था.

पाथ इंडिया देशभर में पुल निर्माण, राजमार्ग निर्माण, टोलों का संचालन और रखरखाव करती हैं. 1996 में स्थापित इस कंपनी में करीब पांच हजार कर्मचारी काम करते हैं.

 

Trending news