कबाड़ चोरी के शक में सात साल के बच्चे को रॉड से मारा, अस्पताल में हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh480042

कबाड़ चोरी के शक में सात साल के बच्चे को रॉड से मारा, अस्पताल में हुई मौत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रशांत चौबे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान संदीप सिंह उर्फ संजू और महेंद्र कुशवाह के रूप में हुई है.

 

कबाड़ चोरी के संदेह में बच्चे के सिर पर रॉड से वार किया गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर: कबाड़ चोरी के संदेह में मध्य प्रदेश के इंदौर में सात वर्षीय बालक की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक फैक्टरी के दो कर्मचारियों को सोमवार को गिरफ्तार किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रशांत चौबे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान संदीप सिंह उर्फ संजू और महेंद्र कुशवाह के रूप में हुई है.

वो बाणगंगा क्षेत्र में प्लास्टिक उत्पाद बनाने वाली एक इकाई के कर्मचारी हैं. चौबे ने बताया कि रविवार की दोपहर इसी इकाई के पास साजन (07) की हत्या कर दी गयी थी. वह अपने परिवारवालों के साथ औद्योगिक क्षेत्र में कबाड़ बीनने गया था.

एएसपी के मुताबिक वारदात में मारे गये साजन के परिजनों का आरोप है कि सिंह और कुशवाह ने प्लास्टिक उत्पाद निर्माता इकाई के परिसर से कबाड़ चुराने के शक में बच्चे के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया. नजदीकी अस्पताल ले जाये जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

उन्होंने बताया, "हम मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद वारदात को लेकर स्थिति और स्पष्ट होगी." (इनपुट: पीटीआई)

Trending news