प्रेमिका का दिल जीतने के लिए उसके घर में ही की चोरी, ऐसे पहुंच गया जेल

पुलिस ने जब युवक के घर की तलाशी ली तो उसके घर में रखे म्यूजिक सिस्टम के अंदर से चुराए गए जेवरात और नगद रकम बरामद कर ली गई

प्रेमिका का दिल जीतने के लिए उसके घर में ही की चोरी, ऐसे पहुंच गया जेल
फाइल फोटो

बैतूलः जिले में चोरी का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां एक युवक अपनी प्रेमिका का दिल जीतने के चक्कर में जेल पहुंच गया है. दरअसल युवक ने प्रेमिका की नजरों में हीरो बनने के लिए उसके घर में चोरी की साजिश रच डाली. हालांकि पुलिस ने उसकी चालाकी को पकड़ लिया और चोरी के आरोप में युवक को जेल भेज दिया है.

दरअसल बीते बुधवार को शहर की न्यू बारस्कर कालोनी में रहने वाले एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बीती 2 मार्च की रात उसके घर में चोरी हो गई है. चोर उनके घर से लैपटॉप, सोने के जेवर और 92 हजार की नगदी चुरा ले गया है. जब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो दिलचस्प कहानी सामने आई. 

महिला ने अपनी शिकायत में बताया था कि रात में जब वह अपनी बेटी के साथ बाहर से टहलकर वापस आ रही थी. तभी उनके घर के पास युवक प्रेम खडसे मिला और उसने बताया कि उनके घर का लैपटॉप कोई दो युवक चुरा कर भाग रहे थे, जिनका पीछा कर वह लैपटॉप छुड़ा लाया है. इस दौरान चोरों ने उस पर ब्लेड से हमला भी कर दिया. महिला ने इसके बाद घर की तलाशी ली तो उसके जेवर,नगदी भी गायब मिले. जिसके बाद महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की. 

जांच के दौरान पुलिस ने युवक प्रेम से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया. युवक ने स्वीकार किया कि वह महिला की बेटी से प्यार करता है. जो कुछ दिन से उससे नाराज चल रही थी. ऐसे में प्रेमिका और उसके घर वालो को इम्प्रेस करने के चक्कर में उसने चोरी की यह कहानी गढ़ी थी. ताकि उसकी प्रेमिका की नाराजगी दूर हो जाए. लेकिन वह इस मामले में उलटा फंस गया.

पुलिस ने जब युवक के घर की तलाशी ली तो उसके घर में रखे म्यूजिक सिस्टम के अंदर से चुराए गए जेवरात और नगद रकम बरामद कर ली गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.