मेडिकल छात्रों ने अनोखे अंदाज में मनाई होली, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

मेडिकल छात्रों ने अनोखे अंदाज में मनाई होली, वीडियो हुआ वायरल

उज्जैन के फ्रीगंज क्षेत्र में टावर चौराहे पर मेडिकल के छात्र को होली खेलनी थी और वो भी पूरी सुरक्षा के साथ, तो उन्होंने पीपीई किट पहनकर पहले तो रंग खरीदा और फिर पीपीई किट में ही होली खेलना शुरू कर दिया.

फाइल फोटो

मनोज जैन/उज्जैन: देश भर में लोग होली का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन कोरोना संक्रमण ने लोगों की खुशियों पर पानी फेर दिया.लोगों के मन में होली खेलने से कोरोना संक्रमण फैलने का डर है. इसके लिए मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में मेडिकल छात्रों ने अनोखे ढंग से होली खेली है. उन लोगों ने लोग पीपीई किट पहन कर होली खेली, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

दरअसल मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं.उज्जैन में कोरोना संक्रमण पैर पसार चुका है. जिसके कारण जिला प्रशासन ने नई गाइडलाइन जारी की थी. जिसके मुताबिक आम लोगों से अपने घरों में ही होली खेलने के लिए कहा गया है. साथ ही कोरोना से बचाव के उपायों के बारे में भी कहा गया था. फ्रीगंज क्षेत्र में टावर चौराहे पर मेडिकल के छात्र को होली खेलनी थी और वो भी पूरी सुरक्षा के साथ, तो उन्होंने पीपीई किट पहनकर पहले तो रंग खरीदा और फिर पीपीई किट में ही होली खेलना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें-पहली बार बाबा महाकाल ने होली पर भक्तों के बिना खेला रंग-गुलाल, प्रदेशभर में हुआ रंगोत्सव का शुभारंभ

पीपीई किट की होली खेलते देख लोग हैरान
जब ये मेडिकल के छात्र पीपीई किट पहनकर होली खेलने लगे. जिसे देख गाइडलाइन का उल्लंघन करते लोग भी हैरान हो गए. पीपीई किट में अस्पताल में डांस, गरबे तो देखने को मिले, लेकिन पीपीई किट पहनकर होली खेलना अलग ही बात है.
 
सीएम ने भी दिए थे ये निर्देश
सीएम शिवराज सिंह उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पंहुचे थे उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सुरक्षा सेल्फी और सभी को कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए घर पर रहकर होली मनाने का आवाहन और विनती की थी. लेकिन आज होली पर फिर भी कुछ लोग माने नहीं और सड़कों पर निकल पड़े. जबकि कल रात जारी हुए मेडिकल बुलेटिन में 72 नए मरीज मिले हैं. अब तक का कुल आंकड़ा 6173 तक पंहुच गया है. 

Watch LIVE TV-

Trending news