भिंड के प्रसिद्ध दंदरौआ धाम में लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुई चोरों की तस्वीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh696085

भिंड के प्रसिद्ध दंदरौआ धाम में लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुई चोरों की तस्वीर

प्रसिद्ध धार्मिक स्थल दंदरौआ धाम में लाखों की चोरी हो गई है. शातिर चोर मंदिर से 25 से 30 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. मंदिर परिसर में लगे CCTV को खंगाला गया.

CCTV में कैद हुए चोरॆ

भिंड: भिंड जिले के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल दंदरौआ धाम में लाखों की चोरी हो गई है. शातिर चोर मंदिर से 25 से 30 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. मंदिर परिसर में लगे CCTV को खंगाला गया, जिसमें चोर कैद हो गए हैं. इसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. 

बता दें कि रविवार की रात दो चोर मंदिर में घुसे और महंत के कमरे में रखी अलमारी तोड़कर 30 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. CCTV फुटेज के आधार पर चोरों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था. एक चोर रॉड लेकर मंदिर में घुसा था. 

ये भी पढ़ें-शहर काजी के जनाजे में शामिल हुए 200 लोग, सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो न करने पर बेटों पर मामला दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों से भागते समय चोरों के हाथ से एक बैग छूट गया. उस बैग में 3 लाख 42 हजार रुपए मिले हैं. 

मंदिर के महंत रामदास महाराज ने बताया कि गर्मी अधिक होने के कारण वह अपने कमरे के बाहर बरामदे में सो रहे थे. करीब रात 12:40 बजे दो चोर पीछे के रास्ते से परिसर में दाखिल हुए. चोरों ने कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर चाबियां निकाली. उसके बाद दूसरी अलमारी को खोला और सारी नकदी ले गए. महंत का कहना है कि उन्हें इस घटना की भनक तक नहीं लग पाई.

Watch LIVE TV-

Trending news