MP: BSP MLA रामबाई के आरोपों पर मंत्री गोविंद सिंह की चेतावनी, कहा- माफी मांगों नहीं तो...
Advertisement

MP: BSP MLA रामबाई के आरोपों पर मंत्री गोविंद सिंह की चेतावनी, कहा- माफी मांगों नहीं तो...

मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने अभद्र भाषा के इस्तेमाल को लेकर विधायक रामबाई के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की चेतावनी दी है.

रामबाई को मंत्री गोविंद सिंह की चेतावनी

दुष्यंत/भोपाल: बीएसपी विधायक रामबाई के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह को लेकर दिए गए बयान पर सियासत गरमा गई है. मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने अभद्र भाषा के इस्तेमाल को लेकर विधायक रामबाई के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की चेतावनी दी है.

डॉ. गोविंद सिंह की BSP MLA को चेतावनी
लहार के विधायक और सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने बीएसपी विधायक पर पलटवार करते हुए कहा कि रामबाई माफी मांगकर अपने द्वारा कही गई बात का खंडन करें, नहीं तो भोपाल कोर्ट में उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर करूंगा. इसी के साथ उन्होंने रमाबाई को चुनौती देते हुए कहा कि अगर बीएसपी नेता अपनी कई बात को सिद्ध कर दें, तो मैं मंत्री पद भी छोड़ने को तैयार हूं.

रामबाई को मांगनी चाहिए माफी- कांग्रेस
वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल ने भी रामबाई पर निशाना साधते हुए कहा कि गोविंद सिंह मध्य प्रदेश सरकार में वरिष्ठ मंत्री हैं और कंप्यूटर ऑपरेटरों को लेकर वह चिंतित भी हैं सरकार जलुन कंप्यूटर ऑपरेटर को कहीं ना कहीं एडजस्ट करेगी. लेकिन राम भाई को ऐसा नहीं कहना चाहिए, उनको तुरंत गोविंद सिंह जी से माफी मांगना चाहिए.

रामबाई के बयान पर बीजेपी की प्रतिक्रिया
कांग्रेस के मानहानि का मुकदमा दायर करने की चुनौती पर बीजेपी ने भी प्रतिक्रिया दी है. विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि यह सरकार एक तरफ तो बड़े बड़ी बातें कर रही है कि हम डेली बेसिस सबको नौकरी पर लेकर आएंगे संविदाओं को स्थाई करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता दिख रहा है.

मंत्री डॉ. गोविंद सिंह पर बरसी थीं रामबाई
आपको बता दें कि रामबाई भोपाल में अपने निवास पर सहकारिता विभाग से बाहर किए गए संविदा कंप्यूटर ऑपरेटरों की समस्या सुन रही थी. इस दौरान उन्होंने ऑपरेटरों को बाहर करने पर कहा था कि लहार के विधायक और सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह को ईश्वर ने बच्चे दिए हैं..उन्हें समझना चाहिए...समझ नहीं आ रहा...यह मंत्री कर क्या रहा है...भोपाल में बैठकर बिजनेस चला रहा है..जो देता है उसे बुला लेते हैं, जो नहीं देता, उसे बाहर कर देते हैं.

Trending news