MP: बुंदेली गीतों पर पति संग जमकर थिरकीं MLA रामबाई सिंह, बरसे फूल और नोट

बीते दिनों नागरिकता संसोधन कानून के पक्ष में समर्थन देने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने विधायक रामबाई सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया था. 

MP: बुंदेली गीतों पर पति संग जमकर थिरकीं MLA रामबाई सिंह, बरसे फूल और नोट
लोगों ने विधायक और उनके पति परिवार वालों के मंच पर नाचते समय जमकर नोट भी उड़ाए.

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया से विधायक रामबाई सिंह हर दिन नए अंदाज में लोगों के सामने आ रही हैं. चकेरी में होने वाले मेले के समापन पर शनिवार को विधायक रामबाई सिंह अपने पति के साथ जमकर नाचती दिखाई दीं. लोगों ने विधायक और उनके पति परिवार वालों के मंच पर नाचते समय जमकर नोट भी उड़ाए. गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को विधायक साहिबा का अंदाज जिसने भी देखा, वो दंग रह गया. कुछ दिन पहले तक अपनी दबंगई में अफसरों को सरेआम फटकार लगाने वाली बीएसपी से निलंबित विधायक रामबाई बच्चों के साथ मस्ती झूलों पर झूलती दिखाई दी थी.

दरअसल, रामबाई सिंह के विधानसभा क्षेत्र पथरिया के चकेरी में होने वाले मेले का समापन अवसर था. जिसमें पहले स्कूली बच्चों के डांस के दौरान एमएलए रामबाई खुद को रोक नहीं पाईं. उन्होंने बच्चों के साथ बुंदेली गीत पर डांस किया. फिर समापन के मौके पर उन्होंने अपने पति गोविन्द सिंह के साथ जमकर डांस किया. इस दौरान नोट और फूल उड़ते रहे और विधायक नाचती रहीं. 

इस आयोजन में बुंदेलखंड की परंपरागत राई नृत्यांगनों ने भी प्रस्तुति दी. वहीं, कई बार बालाएं भी आई थीं, जिनके साथ भी विधायक रामबाई के पति गोविन्द सिंह ने जमकर ठुमके लगाए. आपको बता दें की बीते दिनों नागरिकता संसोधन कानून के पक्ष में समर्थन देने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने इन दबंग विधायक रामबाई सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया था.