MP:एक दिवसीय सत्र से पहले एक और विधायक कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Advertisement

MP:एक दिवसीय सत्र से पहले एक और विधायक कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट से भाजपा विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.भाजपा विधायक ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना लक्षण दिखने पर कोविड टेस्ट कराने की भी अपील की है.

भाजपा विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे कोरोना संक्रमित

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक के बाद एक कई विधायक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. एक दिवसीय सत्र के पहले एक और विधायक की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट से भाजपा विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

भाजपा विधायक ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना लक्षण दिखने पर कोविड टेस्ट कराने की भी अपील की है.

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते भी मध्य प्रदेश में दो नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा और भाजपा नेता व पूर्व सांसद आलोक संजर कोरोना संक्रमित हुए थे.

ये भी पढ़ें-इलाज के अभाव में बंधुआ मजदूर के बच्चे ने तोड़ा दम, शव को लेकर पहुंचे थाने

मध्य प्रदेश में अब तक एक दर्जन से अधिक बड़े नेता और मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कैबिनेट के 7 मंत्री तक करोना संक्रमित होकर ठीक हो चुके हैं. इनमें गोपाल भार्गव, अरविंद सिंह भदौरिया, प्रभु राम चौधरी, विश्वास सारंग, तुलसी सिलावट, मोहन यादव और रामखेलावन पटेल शामिल हैं.

Watch LIVE TV-

 

Trending news