बच्ची को नदी में फेंक मां ने खुद को किया आग के हवाले, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh769151

बच्ची को नदी में फेंक मां ने खुद को किया आग के हवाले, इलाज के दौरान मौत

जांजगीर चांपा में रविवार देर रात एक महिला ने अपनी 6 महीने की बच्ची को नदी में फेंक दिया था, इसके बाद महिला ने खुद को भी आग के हवाले कर दिया था.महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई और बच्ची का शव भी बरामद कर लिया गया.

सांकेतिक तस्वीर

जांजगीर चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में रविवार देर रात एक महिला ने अपनी 6 महीने की बच्ची को नदी में फेंक दिया था, इसके बाद महिला ने खुद को भी आग के हवाले कर दिया था.महिला 70 फीसदी तक जल चुकी थी. बिलासपुर में उसका इलाज चल रहा था, मगर सोमवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया. वहीं 21 घंटे के प्रयास के बाद पुलिस और गोताखोरों ने बच्ची के शव को भी बरामद कर लिया है. ये घटना चांपा थाना क्षेत्र के बिरगहनी चौक की है.

पुलिस के मुताबिक मृतिका मां का नाम रोहिणी यादव है और उसने अपने 6 माह की बच्ची को हसदेव नदी में फेंक कर खुद को आग लगा ली थी. जिसमे उसकी आज सुबह मौत हो गई वहीं बच्ची का शव भी नदी से बरामद कर लिया गया है. कल सुबह बच्ची के पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंपा जाएगा. 

ये भी पढ़ें-नवरात्रि में भी नहीं थम रहा कन्याओं के खिलाफ अपराध, नदी में पड़ा मिला नवजात बच्ची का शव

एसपी पारुल मेहता का कहना है कि रोहणी यादव का अपने पति से विवाद चल रहा था. जिसके कारण वह 8 दिनों से मायके में रह रही थी. परिवार का कहना है कि वह परेशान चल रही थी और इसी परेशानी में उसने ये खौफनाक कदम उठाया.

बता दें कि दुर्ग के भिलाई में भी शिवनाथ नदी में एक नवजात बच्ची का शव मिला है.बच्ची किसकी है ये पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस आसपास के गांवों की आशा दीदी से पूछताछ करने की बात कह रही है.

Watch LIVE TV-

Trending news