MP: कोरोना को मात दे ड्यूटी पर लौटीं बड़वानी CMHO अनीता सिंगारे, जिले के 26 संक्रमितों में से 24 हुए ठीक
Advertisement

MP: कोरोना को मात दे ड्यूटी पर लौटीं बड़वानी CMHO अनीता सिंगारे, जिले के 26 संक्रमितों में से 24 हुए ठीक

बड़वानी कलेक्टर अमित तोमर ने बताया कि जिले में अब तक 26 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं, उनमें 24 पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि बड़वानी के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) अनीता सिंगारे खुद कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. लेकिन अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.

बड़वानी सीएमएचओ ​अनीता सिंगारे (L) कोरोना से ठीक होने के बाद ड्यूटी पर लौटीं तो स्टाफ ने उनका स्वागत किया.

बड़वानी: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3000 का आंकड़ा पार कर चुका है. राज्य के 38 जिलों में कोरोना अपने पैर पसार चुका है. मध्य प्रदेश में इंदौर, भोपाल, उज्जैन और जबलपुर कोरोना वायरस संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित हैं. इस बीच बड़वानी जिले से एक अच्छी खबर आई है.

बड़वानी कलेक्टर अमित तोमर ने बताया कि जिले में अब तक 26 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं, उनमें 24 पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि बड़वानी के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) अनीता सिंगारे खुद कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. लेकिन अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.

ग्वालियर: बेटी को जन्म देने के बाद महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, पहले नहीं दिखा था कोई लक्षण

बड़वानी कलेक्टर अमित तोमर ने बताया कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी अनीता सिंगारे कोरोना को हराकर शनिवार को दोबारा ड्यूटी जॉइन कर ली है. बड़वानी में अब सिर्फ 2 कोरोना के एक्टिव मरीज बचे हैं. इनमें 1 का इलाज बड़वानी और दूसरे का इंदौर में चल रहा है.

कोरोना को हराकर अपनी ड्यूटी पर पहुंची सीएमएचओ अनीता सिंगारे ने प्रदेश और बड़वानी की जनता से अपील की कि वे डरे नहीं और सरकार के निर्देशों का पालन करें. सीएमएचओ ने जनता से कहा कि कोरोना को लेकर सरकार और प्रशासन की ओर से उठाए जा रहे कदम उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए ही हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news