MP उपचुनाव 2020: बीजेपी-कांग्रेस की जुबानी जंग हुई तेज, प्रचार में शैतान, साधु-संत की एंट्री

नारे के मुताबिक बीजेपी ने खुद को और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तो साधु बताया है लेकिन कांग्रेस को शैतान की संज्ञा दे दी. बीजेपी ने इस उपचुनाव के क्षेत्र को साधु और शैतान की लड़ाई बताया है.  

MP उपचुनाव 2020: बीजेपी-कांग्रेस की जुबानी जंग हुई तेज, प्रचार में शैतान, साधु-संत की एंट्री
मंच पर लिखा पोस्टर पर नारा

इंदौर/ वैभव शर्मा: मध्य प्रदेश में बीजेपी आगामी उपचुनाव को लेकर काफी सक्रिय है. सभी की नजर हॅाट सीट सांवेर पर है जहां बीजेपी के प्रत्याशी तुलसी राम सिलावट का सामना कांग्रेस के प्रेमचंद गुड्डू से होना है. सांवेर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अब एक नया नारा दिया है. इस नारे के मुताबिक बीजेपी ने खुद को और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तो साधु बताया है लेकिन कांग्रेस को शैतान की संज्ञा दे दी. बीजेपी ने इस उपचुनाव के क्षेत्र को साधु और शैतान की लड़ाई बताया है.

VIDEO: क्या होती TRP?, कैसे पता चलता है कि कौन-सा चैनल कितना देखा जा रहा है?

बीजेपी नेताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह उनके परिवार की मुखिया की तरह है, और उन्होंने एक सन्त की तरह इस प्रदेश के विकास के लिए कई अच्छी योजनाएं बनाई है इसलिए वे एक साधु की तरह ही है. जबकि कमलनाथ सरकार के समय प्रदेश में भय और आतंक का माहौल बन गया था इसलिए जनता जानती है कि शैतान कौन है.

बीजेपी ने दिया नारा
उपचुनाव के लिए बीजेपी ने नया नारा दिया है कि "घड़ी आई है सांवेर के इम्तिहान की, ये लड़ाई है साधु और शैतान की" जिसको लेकर अब कांग्रेस बीजेपी आमने सामने हो गई है. दोनों पार्टियां एक दूसरे को शैतान बताने में लग गई है.

इंडिया स्किल रिपोर्ट: रोजगार और काबिलियत के मामले में एमपी टॅाप 10 में भी नहीं

कांग्रेस ने दिया जवाब
वहीं शैतान की संज्ञा मिलने पर तिलमिलाई कांग्रेस ने भी बीजेपी को साधु के रूप में बता दिया, कांग्रेस नेता अनुरोध जैन ने कहा कि बीजेपी वो शैतान है जिन्होंने रातों रात जनता की चुनी हुई सरकार का हरण कर लिया. ये वे शैतान हैं जिनके रहते प्रदेश में हर रोज मातायें बहने बलात्कार का शिकार हो रही है.

WATCH LIVE TV