Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2333063
photoDetails1mpcg

Maharaj फिल्म से सुर्खियां बटोर रहीं 'किशोरी' का है MP से खास कनेक्शन, जानें क्या है असली नाम

Maharaj: हाल ही में स्ट्रीम हुई महाराज मूवी और इसमें लीड रोल प्ले करने वाली 'किशोरी' सुर्खियों में है. ये लीड रोल एक्ट्रेस शालिनी पांडे ने अदा किया है. शालिनी का मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से खास कनेक्शन है. जानिए शालिनी के बारे में- 

1/7

Shalini Pandey: महाराज फिल्म में 'किशोरी' का रोल अदा करने वाली शालिनी पांडे इन दिनों अपनी एक्टिंग के लिए लोगों के बीच चर्चाओं में हैं. उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. शालिनी का जन्म मध्य प्रदेश में हुआ है. जानिए शालिनी के बारे में- 

महाराज

2/7
महाराज

जुनैद खान , जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे स्टारर 'महाराज' मूवी की चर्चा हर किसी की जुबां पर है. इस मूवी के तीनों मुख्य किरदार जुनैद खान , जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे अपनी-अपनी एक्टिंग के लिए तारीफ बटोर रहे हैं. 

किशोरी

3/7
किशोरी

इस मूवी में किशोरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शालिनी पांडे का मध्य प्रदेश से खास रिश्ता है. वे महाराज से पहले कई साउथ और बॉलीवुड मूवीज में काम कर लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. 

 

जबलपुर

4/7
जबलपुर

एक्ट्रेस शालिनी पांडे का जन्म वे 23 सितंबर, 1993 को मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में हुआ है. एक इंटरव्यू के दौरान शालिनी ने बताया था कि उनके लिए इंडस्ट्री में करियर बनाना काफी मुश्किल था. उनके पिता जी का सपना था कि वे इंजीनियर बनें. 

कब किया था डेब्यू

5/7
कब किया था डेब्यू

शालिनी पांडे ने साल 2017 में आई संदीप रेड्डी वांगा की तेलुगु मूवी अर्जुन रेड्डी' से डेब्यू किया था.'अर्जुन रेड्डी' में शालिनी ने साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के अपोजिट लीड रोल निभाया था. इस मूवी में उनकी सादगी को बहुत पसंद किया था. 

 

बॉलीवुड में डेब्यू

6/7
बॉलीवुड में डेब्यू

शालिनी पांडे ने 'मेरी निम्मो' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने निम्मो की दोस्त का कैमियो रोल प्ले किया था. इसके बाद वे'बमफाड़' मूवी में नजर आईं और अब महाराज मूवी में.

कई मूवीज में आई हैं नजर

7/7
कई मूवीज में आई हैं नजर

शालिनी तेलुगु और बॉलीवुड के अलावा तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अर्जुन रेड्डी के बाद तमिल फिल्म 100% Kadhal में काम किया था. इसके अलावा वे  रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं. शालिनी ने अब तक कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं, जिन्हें काफी सराहा गया है. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है.