MP Police Exam 2021 Updates: जानें कब से आयोजित होगी परीक्षा, कब आएगा एडमिट कार्ड
Advertisement

MP Police Exam 2021 Updates: जानें कब से आयोजित होगी परीक्षा, कब आएगा एडमिट कार्ड

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) की तरफ से एग्जाम 6 अप्रैल से आयोजित किया जाना था. लेकिन राज्य में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. 

सांकेतिक तस्वीर.

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) की तरफ से 4000 पदों पर कॉन्स्टेबल और रेडियो कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जनवरी में जारी किया गया था. जबकि ऑनलाइन आवेदन फरवरी 2021 तक भरे गए थे.

MP में मिले रिकॉर्ड 2,839 नए मरीज, CM बोले- 'मास्क नहीं लगाने वालों पर लगाओ जुर्माना, दिए ये निर्देश

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) की तरफ से एग्जाम 6 अप्रैल से आयोजित किया जाना था. लेकिन राज्य में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. बोर्ड के आंकड़ों के मुताबिक इस भर्ती के लिए प्रदेशभर से लगभग 10 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है.

कब होंगे एग्जाम स्थिति स्पष्ट नहीं
प्रदेश में जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मरीज मिल रहे हैं. उसे देखते हुए एग्जाम फिलहाल जून तक आयोजित कराना असंभव नजर आ रहा है. अगर एग्जाम आयोजित किए जाते हैं, तो अभ्यर्थियों के संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाएगा. 

'इसे कहते हैं कॉन्फिडेंस': चार कुत्तों पर भारी पड़ी बड़ी छिपकली, देखें खतरनाक लड़ाई का VIDEO

वहीं, विभाग की तरफ से भी अभी तक एग्जाम को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है और न ही प्रदेश सरकार की तरफ से एग्जाम को लेकर कोई अपडेट दिया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि एग्जाम जून बाद ही आयोजित किया जाएगा. इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहे, ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाए. 

MPPSC 2021 की प्रीलिम्स परीक्षा पोस्टपोन, यहां जानें एग्जाम की न्यू डेट

WATCH LIVE TV

Trending news