कैलाश विजयवर्गीय का कमलनाथ पर बड़ा बयान, कहा-नई जिम्मेदारी मिल सकती है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2477765

कैलाश विजयवर्गीय का कमलनाथ पर बड़ा बयान, कहा-नई जिम्मेदारी मिल सकती है

MP Politics: कमलनाथ ने पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी, जिस पर कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. 

मध्य प्रदेश की सियासी खबरें

मध्य प्रदेश की राजनीति भी गजब है. पिछले दिनों कांग्रेस के सीनियर नेता और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात के बाद सियासी कयासबाजी का दौर शुरू हो गया. मुलाकात दो कांग्रेसी नेताओं के बीच हुई थी, लेकिन कमलनाथ को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की बात बीजेपी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने की है. इंदौर में एक कार्यक्रम में जब उनसे कमलनाथ और राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें जिम्मेदारी मिल सकती है. इसके अलावा विजयवर्गीय ने कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के विवादित वीडियो पर भी बड़ा बयान दिया. 

कमलनाथ योग्य व्यक्ति हैं: कैलाश विजयवर्गीय 

दरअसल, मध्य प्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनाव के बाद कमलनाथ फिर से मध्य प्रदेश की राजनीति में एक्टिव नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी. जिसके बाद माना जा रहा है कि कांग्रेस सीनियर नेता को कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है, कमलनाथ को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि वह योग्य व्यक्ति हैं, इसलिए कांग्रेस उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. हालांकि उन्होंने यह बयान हल्के फुल्के अंदाज में दिया था. माना जा रहा है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कमलनाथ को कोई अहम जिम्मेदारी सौंप सकती है. 

ये भी पढ़ेंः MP को नितिन गडकरी ने दी बड़ी सौगात, 3589 करोड़ मंजूर, यह फोरलेन होगा अपग्रेड

बाबू जंडेल नशे में लग रहे थे

वहीं श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के वीडियो पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा उन्होंने नशा किया हुआ था, ऐसा लगता है, नशे में कोई कुछ भी कह सकता है, हम तो इसलिए नशे और नशा करने वाले के खिलाफ है, जो लोग नशा कर के समाज में विकृति पैदा कर रहे है, उन्हें समाज को कभी माफ नहीं करना चाहिए. बता दें कि बाबू जंडेल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. 

हरियाणा की तरह जीतेंगे महाराष्ट्र और झारखंड 

कैलाश विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र और झारखंड में जीत का दावा किया है. उनका कहना है कि जिस तरह से हरियाणा में बीजेपी ने जीत हासिल की है, उसी तरह महाराष्ट्र और झारखंड में भी पार्टी को जीत मिलेगी. बता दें कि विजयवर्गीय भी महाराष्ट्र में लगातार प्रचार में जुटे हैं. वह महाराष्ट्र में कई जिलों का दौरा कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः  MP उपचुनाव: विजयपुर और बुधनी में आज से नामांकन शुरू, किसे मौका देगी BJP-कांग्रेस

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news