पेशवा घाट पर बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में डूबने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, इंदौर से आए थे घूमने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2362111

पेशवा घाट पर बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में डूबने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, इंदौर से आए थे घूमने

MP News: खरगोन जिले में बुधवार को एक दुखद घटना घटी. यहां नर्मदा नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. ये सभी इंदौर से महेश्वर के पेशवा घाट घूमने पहुंचे थे. स्थानीय गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम ने तीनों के शव बरामद कर लिए हैं.

 

पेशवा घाट पर बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में डूबने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, इंदौर से आए थे घूमने

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां महेश्वर में नर्मदा नदी में डूबने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 2 महिलाएं और एक युवक शामिल है. स्थानीय लोगों की सूचना पर गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और तीनों के शव नदी से बाहर निकाले. बताया जा रहा है कि तीनों नर्मदा नदी के गहरे पानी में नहाने गए थे. इसी दौरान वे गहराई में चले गए और डूब गए. तीनों इंदौर के रहने वाले थे और यहां घूमने आए थे.

यह भी पढ़ें: MP के किसानों के लिए खुशखबरी, मोहन सरकार ने बढ़ाई मूंग खरीदी की तारीख

एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक इंदौर से एक परिवार महेश्वर के पेशवा घाट पर घूमने आया था. इस दौरान मां, बेटी और बेटा नदी में नहाने चले गए. बताया जा रहा है कि नहाते समय बेटा गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उसे बचाने के लिए मां और बहन भी गहरे पानी में उतर गईं. कुछ देर बाद ज्यादा गहरे पानी में चले जाने से सभी डूब गए.

यह भी पढ़ें: उज्जैन-इंदौर और पीथमपुर मेट्रो को लेकर बड़ी खबर, DMRC को सौंपा गया ये बड़ा काम

ग्वालियर में भी डूबने से मौत
उधर, ग्वालियर (Gwalior) में मंगलवार को तिघरा में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक अपने चचेरे भाई और दो दोस्तों के साथ तिघरा में पिकनिक मनाने गया था, तभी तेज बारिश हो रही थी. मिली जानकारी के अनुसार दोस्त पार्टी करने लगे तो युवक नहाने चला गया. वह दोस्तों के सामने ही डूब गया और दोस्त समझते रहे कि वह नाटक कर रहा है. वहीं इससे कुछ दिन पहले ग्वालियर से ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी. यहां कब्रिस्तान में खुले गड्ढे में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई थी. हादसे के बाद परिजनों ने ठेकेदार को भी जिम्मेदार ठहराया था. गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग भी की थी.  

 

 

Trending news