Rashifal 10 June 2022: इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1214060

Rashifal 10 June 2022: इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 10 june 2022: आज शुक्रवार का दिन है, इस दिन सुख समृद्धि की देवी लक्ष्मी जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

Rashifal 10 June 2022: इन 4 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए आज का राशिफल

मेषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन  शुभ है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है.

वृषः आज लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेमी जोड़ों को कोई सरप्राइज मिल सकता है. बिजनेस में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

मिथुनः खानपान में सावधानी बरतें, स्वास्थ संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. फिजुलखर्ची हो सकती है.आज किए गए निवेश से नुकसान हो सकता है सावधान रहें, क्रोध पर काबू रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. लवमेट के तरफ से कुछ डिमांड हो सकता है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. कार्यों में मिली सफलता से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की संभव है. शिक्षा से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

 

ये भी पढ़ेंः Nirjala Ekadashi Vrat 2022 Date: निर्जला एकादशी पर इस विधि से करें पूजा, जानिए महत्व

 

सिंहः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आएगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है.

कन्याः पारिवारिकजीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बढ़िया है.

तुलाः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी में तरक्की संभव हैं. घर से निकलते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. अचानक धन लाभ संभव है. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

 

ये भी पढ़ेंः निर्जला एकादशी व्रत पर इस विधि से करें पूजा और दान, होगी महापुण्य की प्राप्ति​

 

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कारोबारियों को मनचाहा लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

धनुः किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपके सूझ बूझ से कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. 

मकरः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में तरक्की संभव है. घर से निकलते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. अचानक हुए धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

 

ये भी पढ़ेंः बुध और शनि ने बदली चाल, इन 4 राशि वालों की बदलेगी तकदीर

 

कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. कहीं भी निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.  जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

मीनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है.आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए आज शादी का रिश्ता आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Nirjala Ekadashi Vrat 2022: निर्जला एकादशी व्रत शुभ मुहूर्त व पूजा विधि, जानिए पौराणिक महत्व

 

Disclaiimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news