Aaj Ka Rashifal: धनु और मीन राशि वालों को मिल सकती है सरप्राइज, वृश्चिक राशि वालों को होगा धन लाभ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1297588

Aaj Ka Rashifal: धनु और मीन राशि वालों को मिल सकती है सरप्राइज, वृश्चिक राशि वालों को होगा धन लाभ

Aaj ka Rashifal : आज सावन माह के पूर्णिमा की तिथि है और रक्षाबंधन का त्यौहार है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal: धनु और मीन राशि वालों को मिल सकती है सरप्राइज, वृश्चिक राशि वालों को होगा धन लाभ

मेषः कार्यों में आई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. वाद-विवाद हो सकता है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. किसी तीसरे के चलते गलफहमी में आने से प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज व्यवसाय को लेकर क गई यात्रा लाभाकारी होगी. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. 

मिथुनः पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. क्रोध को काबू में रखें, जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कर्कः आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है. आज आपके उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. नुकसान हो सकता है.

सिंहः सिंह राशि के जातकों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में तरक्की हो सकती है. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खानपान में सावधानी बरतें. सेहत का ध्यान दें.

कन्याः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. किसी महिला मित्र के सहयोग से व्यवसाह में मन मुताबिक लाभ होगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

तुलाः आज किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. भवन या भूमि सुख संभव है. नौकरी में स्थान परिवर्तन को लेकर परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिकः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आप जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. दोस्तों से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है.

धनुः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है.

मकरः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है, शत्रु घात कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कार्यों के प्रति लापरवाही बिल्कुल न बरतें. सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. शाम को लवमेट के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीनः मीन राशि के जातकों को आज कोई सरप्राइज मिल सकती है. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. क्रोध पर काबू रखें. आज आपके सामने प्यार का प्रस्ताव आ सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Raksha Bandhan Date: 11 अगस्त को है रक्षाबंधन, लेकिन 12 तारीख को बांधी जाएगी राखी, जानिए वजह

DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news