Rashifal 23 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1229087

Rashifal 23 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 23 june 2022: आज गुरुवार का दिन है, इस दिन विष्णु भगवान की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में.

Rashifal 23 June 2022: सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. माता-पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी.

वृषः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. छात्रों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें, जीवनसाथी से अनबन हो सकता है.

मिथुनः कार्यों में आई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में नया निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. लवमेट के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

कर्कः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के कारोबारियों को आज कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. सावधान रहें क्रोध पर काबू रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकता है.

सिंहः आपके मधुर व्यवहार के चलते पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

कन्याः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Weekly Rashifal 20-26 June 2022: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल

 

तुलाः कार्यों में आई बाधा से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. किसी तीसरे के चलते लवमेट से मनमुटाव हो सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर से बाहर जाते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

धनुः आज आपको धैर्य रखने की जरूरत है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. सावधान रहें चोट लगने के डर हैं, वाहन चलाने में सावधानी बरतें. आज आप लवमेट के सामने अपनी बातें खुलकर रख सकते हैं.

मकरः  आज दिन की शुरूआत किसी अच्छी खबर से होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कारोबार में मनचाहा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

कुंभः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबार में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

मीनः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. नया कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से राय मशवरा जरूर लें. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Yogini Ekadashi 2022: 24 जून को है योगिनी एकादशी व्रत, धन दौलत में तरक्की के लिए इस विधि से करें पूजा

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news