Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, धनु सहित इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, धनु सहित इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 06 december 2022: अंग्रेजी कैलेडर के अनुसार आज 06 दिसंबर और मंगलवार का दिन है. आज के दिन हनुमानजी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशयों का आज यानी 06 दिसंबर मंगलवार का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, धनु सहित इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

मेषः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. रुका हुआ कार्य संपन्न होगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. लवमेट के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. वाद-विवाद से बचें.

मिथुनः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. नया निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय लें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

कर्कः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. कोर्ट-कचहरी के मामलों में लापरवाही कत्तई न बरतें. महिला मित्र का सहयोग मिलेगा.

सिंहः वाणी पर संयम बरतें. वाद-विवाद से बचें, लवमेट से अनबन हो सकती है. इस राशि के व्यापारी आज उधारी देने से बचें. छात्रों को करियर पर फोकस करने की आवश्यकता है.

कन्याः मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. वाद-विवाद से बचें. कानूनी मामलों में अड़चने आ सकती है.

तुलाः क्रोध को काबू में रखें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. उधारी देने से बचें. नौकरी में स्थान परिवर्तन से उलझन में फंस सकते हैं. महिला मित्र से बेवजह विवाद हो सकता है.

धनुः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. वाहन धीमी गति से चलाएं.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज आपका लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः  मन प्रसन्न रहेगा. घर में शुभ कार्य हो सकते हैं. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Makar Sankranti 2023: इस साल 14 जनवरी को नहीं मनेगी खिचड़ी, जानिए कब है मकर संक्रांति

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news