Aaj Ka Rashifal: धनु व कुंभ राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानिए किसे रहना है सावधान
topStories1rajasthan1473695

Aaj Ka Rashifal: धनु व कुंभ राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानिए किसे रहना है सावधान

Aaj Ka Rashifal 07 december 2022: अंग्रेजी कैलेडर के अनुसार आज 07 दिसंबर और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज यानी 07 दिसंबर बुधवार का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: धनु व कुंभ राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानिए किसे रहना है सावधान

 

मेषः वैवाहिक जीवन सुखद होगा. धनागमन के योग हैं. नया निवेश से बचें. भावुकता में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

वृषः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. परिवार के साथ शॉपिंग का प्लान कर सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें.

मिथुनः कार्यों के दबाव से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. व्यापारी वर्ग उधारी के सौदे से दूर रहें. छात्र पढ़ाई पर फोकस करें.

कर्क: मन प्रसन्न रहेगा. बातचीत में संयम रखें. परिवार में धार्मिक अथवा मांगलिक कार्य हो सकता है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. रुका हुआ धन वापस मिलेगा.

सिंहः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. रुका हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार में किसी के लिए शादा का रिश्ता आ सकता है. युवा वर्ग को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः प्रेम संबंध सुखद होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

तुलाः आज का दिन आपके लिए प्रतिकुल है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, दुर्घटना के डर हैं. कोई भी कार्य करने से पहले अनुभवी से राय लें. स्वास्थ्य नरम रहेगा.

वृश्चिकः आज लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. लवलाइफ में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है.

धनुः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. व्यापार में मनचाहा लाभ मिलेगा. बच्चों के सेहत का ख्याल रखें. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकता है.

कुंभः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई योजना सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news