Aaj Ka Rashifal: आज मेष, कन्या, तुला समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1565232

Aaj Ka Rashifal: आज मेष, कन्या, तुला समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 February: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे होगा धन लाभ, आइए राशिफल से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल...

Aaj Ka Rashifal: आज मेष, कन्या, तुला समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 February 2023: आज दिनांक 10 फरवरी और शुक्रवार का दिन  (Friday) का दिन है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आज फाल्गुन माह की पंचमी तिथि है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन है, जिसके आधार पर राशि के अनुसार हमारे जीवन में रोजाना घटित होने वाली घटनाओं के भविष्य (Future) के बारे में पता लगाया जाता है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य की मानें तो आज का दिन मेष, कन्या और तुला राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. आइए आपकी राशि के हिसाब से जानते हैं, (Aaj Ka Rashifal)आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

मेषः आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यवसाय में लाभ मिलने के योग बन रहे है. लव पार्टनर से प्याल मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आय बढ़ सकती है. दोस्त के साथ पर्यटन घूमने जा सकते है. 

वृषभः आज के दिन लव पार्टनर से दिल की बात कह सकते है. वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा. परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल  सकता है.

मिथुनः वैवाहिक जीवन में मतभेद हो सकते है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. व्यवसाय में लाभ मिलने के योग बन रहे है. सेहत में सुधार हो सकता है. 

कर्कः आज घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. आत्मविश्वास बढ़ सकता है. शैक्षणिक कार्य में सफलता मिल सकती है. परिवार का सहयोग मिल सकता है. ऑफिस में बॉस काम की तारीफ कर सकते है. 

सिंहः लव पार्टनर से अनबन हो सकती है. व्यापार में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. दप्तर में कामकाज का बोझ बढ़ सकता है. सेहत में सुधार होगा. करियर में उचित मार्गदर्शन मिलेगा. 

कन्याः लव पार्टनर से प्यार मिलेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. ऑफिस के कार्यों में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. बौद्धिक कार्य में सफलता मिल सकती है. गुस्से को काबू में रखें.

तुलाः राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. लव पार्टनर के तरफ खुशखबरी मिल सकती है.  परिवार का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. बिजनेस से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. 

ये भी पढ़ेंः Surya Gochar 2023: सूर्य का कुंभ राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें!

वृश्चिकः आज का दिन शुभ रहेगा. इस राशि के अविवाहित जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. कारोबार में कड़ी मेहनत करने के बाद धन लाभ होगा. दोस्तों के साथ लंबी यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं.

धनुः पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. आज के दिन व्यवसाय में लाभ मिलने के योग बन रहे है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. विवाद से बचें.

मकरः सेहत में सुधार हो सकता है. परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते है. लव लाइफ अच्छी रहेगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. 

कुंभः आज के दिन आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे है. परिवार में शुभ कार्य हो सकते है. परिवार में रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. 

मीनः आज के दिन आपको बहुत संभल कर चलने की आवश्कता है. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. ऑफिस के कार्यों के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. फिजुलखर्ची से बचें. 

ये भी पढ़ेंः Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर महादेव के साथ करें इस देवता की पूजा, कंगाल से हो जाएंगे मालामाल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news