Aaj Ka Rashifal: कर्क, तुला समेत इन राशि वालों को मिल सकता है जॉब का ऑफर, जानिए सभी राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1567916

Aaj Ka Rashifal: कर्क, तुला समेत इन राशि वालों को मिल सकता है जॉब का ऑफर, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 February: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगा जॉब का ऑफर, किसका होगा प्रमोशन, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: कर्क, तुला समेत इन राशि वालों को मिल सकता है जॉब का ऑफर, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 February 2023: आज दिनांक 12 फरवरी और रविवार का दिन  (Sunday) का दिन है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आज फाल्गुन माह की सप्तमी तिथि है. ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन है, जिसके आधार पर राशि के अनुसार ज्योतिष हमारे रोजाना के जीवन में घटित होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में बताते (forecast) हैं.  काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य तो आज कर्क, तुला और धनु राशि के जातकों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का (Aaj Ka Rashifal) राशिफल...

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. दांपत्य जीव सुखमय होगा. घर से निकलते समय बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

वृषः खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. ऑफिस में अफसरों से बहस हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें. 

मिथुनः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है. व्यवसाय में निवेश से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लेंय

कर्कः आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः आज आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. व्यसाय में लाभ के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है. फिजुलखर्ची से बचें.

कन्याः आज आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कोई भी निर्णय बिना सोचे-समझे न लें. गुप्त शत्रु घात कर सकते हैं. इस राशि के व्यापरी रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ेंः Mahashivratri: शिव-पार्वती विवाह में कैसे हुई कैसे हुआ गणपति पूजन? जानिए कैसे हुआ संभव

तुलाः दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिलने मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकता है. 

वृश्चिकः आज आप कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकता है. कारोबार में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अफसरों डांट पड़ सकती है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

धनुः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. परिवार में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय को लेकर किया गया निवेश सार्थक होगा. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है.

मकरः आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ है. यदि आप वाहन या भुमि-भवन लेने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

कुंभः व्यवसाय से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. ऑफिस में सहकर्मियों से सावधान रहें, आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. विवाद से बचें.

मीनः आज आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. ससुराल पक्ष से बड़ा तोहफा मिल सकता है. ध्यान रहे भावनाओं में आकर गोपनीय बातें किसी से शेयर न करें, वरना मुसीबत में फंस सकते हैं. फिजुलखर्ची से बचें.

ये भी पढ़ेंः Shadi Ke Saat Phere: शादी में दुल्हा-दुल्हन सात फेरे ही क्यों लेते हैं? जानिए वजह

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Trending news